चुनावी हलचल

Delhi Assembly Election 2020: केजरीवाल को महिलाओं से, मोदी को युवाओं से आस

नई दिल्ली। Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को वोटिंग हो रही है। वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं से और अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से वोट डालने की अपील की। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में घरों से निकलकर वोट डालें।

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस महोत्सव में भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से अपील की है कि जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है।

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की सभी महिलाओं से कहा कि महिलाएं वोट डालने जरूर जाएं और अपने घर के पुरुषों को भी ले जाएँ। पुरुषों से चर्चा जरूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा।

Delhi Assembly Election 2020: Amit Shah Appeal to voter.

वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के वोटरों को ट्वीट कर कहा कि दिल्ली को स्वच्छ हवा, स्वच्छ पीने का पानी और हर गरीब को अपना घर देकर इसे विश्व की सबसे अच्छी राजधानी सिर्फ एक दूरदर्शी सोच और मजबूत इरादों वाली सरकार ही बना सकती है।  मैं दिल्ली की जनता से अपील करता हूं कि झूठ और वोट बैंक की राजनीति से दिल्ली को मुक्त करने के लिए मतदान अवश्य करें।

Related Post

Delhi Assembly Election 2020: CM Yogi Appeal to voter.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपील है, ‘नमस्कार दिल्ली। आज मतदान है। बदलाव के लिए वोट करें। वोट देना आपका सबसे अमूल्य अधिकार है। विकास की गति देने वाली एवं जनहित को समर्पित सरकार चुनने के लिए वोट करें। स्वयं वोट दें और अपने मित्रों, सगे-संबंधियों को भी वोट देने के लिए प्रोत्साहित करें। जय हिंद।’


देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं और यूट्यूब पर Subscribe भी कर सकते हैं।

Share
Published by
Huntinews Hindi

Recent Posts

वट सावित्री व्रत के दिन यह कथा पढ़कर मिलेगा आपको विशेष लाभ

वट सावित्री व्रत विवाहित महिलाओं द्वारा किया जाता है। वट सावित्री व्रत के जरिए सुहागिन…

शुक्रवार को करें इन देवियों की पूजा, धन संपत्ति और प्रेम का मिलेगा वरदान

शुक्रवार को पूजा करने का विशेष विधान है। शुक्रवार के दिन मां दुर्गा की पूजा…

Kangana Ranaut की नौवीं फ्लॉप फिल्म बनी धाकड़, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

कंगना रनौत की किस्मत इन दिनों उनका साथ नहीं दे रही है। कंगना ने बड़ी…

कभी ईद कभी दीवाली पर लग सकता है ग्रहण, क्या शहनाज गिल कर रही है फिल्म छोड़ने की प्लानिंग?

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान ने शहनाज को समझाया और कहा कि वह फिल्म कभी…

This website uses cookies.

Read More