Delhi Election 2020: अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, पूछा…

Delhi Election 2020

नई दिल्ली। Delhi Election 2020: दिल्ली चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, नेताओं में जुबानी जंग बढ़ती जा रही है। हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह के बीजेपी समर्थक के घर जाने पर कटाक्ष करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मंत्री को पार्टी समर्थकों से पूछना चाहिए कि मंहगाई के दौर में उनके बच्चों की पढ़ाई का ध्यान किसने रखा।

बता दें कि इससे पहले अमित शाह ने अपने ट्विटर पर दो तस्वीरें पोस्ट की जिसमें गृह मंत्री अमित शाह बीजेपी कार्यकर्ता के घर में खाना खाते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया और पूछा कि आपको भाजपा समर्थकों से पूछना चाहिए कि पांच साल के उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल किसने रखा।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के नागरिकों को 24 घंटे बिजली किसने दी। जब आपने इतनी महंगाई कर दी तो उनके बिजली, पानी और बस यात्रा निशुल्क करके किसने उन्हें गले लगाया? ये सब मेरे परिवार के लोग हैं सर। मैंने बड़ा बेटा बनकर इनका ख्याल रखा है।

यह भी पढ़ें -   कमलनाथ सरकार मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, विधानसभा सत्र 26 मार्च तक टला

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020

बता दें कि Delhi Election 2020 में 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगें और 11 फरवरी को वोटों की गिनती होगी। जिसके बाद दिल्ली की गद्दी पर किसका हक होगा इसका परिणाम सबसे सामने आ जाएगा। फिलहाल नेता एक-दूसरे से सवाल-जवाब करने में व्यस्त हैं। दिल्ली की जनता अपना अंतिम फैसला 8 फरवरी को करेगी।

यह भी पढ़ें -   दिल्ली हिंसा- आप सरकार के पार्षद के घर मिला पेट्रोल बम, सियासत तेज

गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के यमुना विहार में बीजेपी कार्यकर्ता मनोज जी के घर भोजन किया। भोजन के उपरान्त बच्चों से हाथ मिलाते हुए तस्वीर भी अमित शाह ने ट्विटर पर पोस्ट किया। अमित शाह ने अपने ट्विटर पर लिखा, यमुना विहार, दिल्ली के अपने कार्यकर्ता मनोज जी के यहाँ भोजन किया। उनके परिवार की आत्मीयता व आतिथ्य के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे लिखा, भाजपा एक राजनीतिक दल नहीं एक परिवार है, जिसका हर सदस्य इसकी असली शक्ति है। हम सभी को मिलकर सशक्त भाजपा-सशक्त भारत की कल्पना को साकार करना है।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव को अब कुछ ही दिन बचे हैं। इस बार Delhi Election 2020 में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच है। पिछले पांच साल के कार्यकाल के बाद अरविंद केजरीवाल के लिए जहां यह एक परीक्षा की घड़ी है तो वहीं बीजेपी के लिए विधानसभा चुनाव में आप को पटखनी देने का एक सुनहरा मौका भी हो सकता है।