About Us

हन्ट आई न्यूज का निर्माण एक खास मकसद से किया गया है। इस पोर्टल पर सामान्य खबरों के अलावा भी बहुत कुछ पढ़ने को मिलेगा। ज्यादातर पोर्टल आज सामान्य खबरों पर ही फोकस कर रहे हैं। लेकिन हमारा प्रयास है कि लोगों को खबरों के साथ-साथ कुछ ऐसा भी पढ़ने और जानने का मौका मिले, जो वो नहीं जानते हैं या जिनके बारे में वो जानना चाहते हैं। इसका निर्माण काफी विचार-विमर्श के बाद किया गया है। फिलहाल इस पोर्टल पर खबरों के अलावा भी अन्य जानकारियों को पाठकगण के साथ साझा करने का प्रयास किया जा रहा है।

लेकिन समय-समय पर हम पाठकगण के मांगों के अनुसार इसमें संशोधन करते रहते हैं। पोर्टल में कुछ खास टैब को स्थान दिया गया है। उम्मीद है कि हमारा ये प्रयास पाठकगण को अच्छा लगेगा। हमारी कोशिश है कि हम ज्यादा से ज्यादा जानकारी आप तक साझा कर सकें। बेवसाइट में आपकी आवाज और शख्सियत दो ऐसे टैब हैं जिसमें पाठकगण अपनी लेखनी को भी भेज सकते हैं। हम उनके प्रयास को अपने पोर्टल में जगह देंगे।

कई पाठकगण किसी खास मुद्दे या समस्याओं पर लिखते हैं। वैसे पाठकगण हमारे टैब आपकी आवाज में अपना लेख भेज सकते हैं। इसके लिए पाठकगण अपने लिखे हुए आर्टिकल को [email protected] पर भेज सकते हैं। हम उनके आर्टिकल को आपकी आवाज में स्थान देंगे। इसके साथ-साथ यदि कोई पाठकगण अपनी ब्लॉग चलाते हैं तो वो भी हमसे संपर्क कर सकते हैं। हम उनके ब्लॉग को भी अपने पोर्टल में स्थान देंगे।

हमारे लिए हमारे पाठकगण अतिमहत्वपूर्ण हैं। हम उनके सुझावों और शिकायतों का स्वागत करते हैं। किसी भी प्रकार के सुझाव और शिकायत के लिए हमारे संपर्क फॉर्म पर जाएं और वहां पर अपनी शिकायतें और सुझावों को लिखकर भेज दें। हम उनके सुझावों और शिकायतों के समाधान के लिए सदैव तत्पर हैं।

धन्यवाद।

 

अपनी खबरें हमें भेजें। हम आपकी खबरों को पोर्टल में स्थान देंगे। नीचे दिये गए फॉर्म में अपनी खबरों को भेजें।

[user-submitted-posts]