नासिक में भीषण दुर्घटना, बस और ऑटो की टक्कर में 20 की मौत

A horrific accident in Nashik

नई दिल्ली। A horrific accident in Nashik: महाराष्ट्र के नासिक में एक भीषण दुर्घटना में 20 लोगों की मौत हो गई। खबरों के अनुसार, ऑटो रिक्शा से टकराकर बस एक कुएं में गिर गई। हादसे में 20 की मौत और 30 लोगों के घायल होने की सूचना है। 20 मृतकों के शव को कुएं से बाहर निकाला गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दुख जताया है। सीएम ठाकरे ने पीड़ितों को हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया है। घटना नासिक जिले के देवला इलाके में हुआ। बताया जा रहा है कि मंगलवार को विपरित दिशा से आ रहे ऑटो रिक्शा से बस टकरा गई। हादसे के बाद दोनों गाड़ियों अनियंत्रित होकर पास के ही एक कुएं में गिर गई।

A horrific accident in Nashik: इस हादसे में घायल कई लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उत्तर महाराष्ट्र जिले में मालेगांव-देओला रोड के आसपास मेसी फाटा पर मंगलवार शाम को दुर्घटना हुई। टक्कर इतना भीषण था कि बस ऑटो- रिक्शा को अपने साथ लिए घसीटते हुए सड़क किनारे एक कुएं में जा गिरी। नासिक ग्रामीण के डिप्टी एसपी सदाशिव वाघमारे ने कहा कि घायलों को देवला और मालेगांव स्थित अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें -   जब सेना ने हेलिपैड पर नहीं उतरने दिया सीएम का हेलिकॉप्टर

सीएम उद्धव ठाकरे ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए प्रशासन से मेडिकल सेवाएं उपलब्ध कराने को कहा है। राहत और बचाव कार्य में तेजी के लिए एनडीआरएफ टीम की मांग की गई है। पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवार वालों के प्रति संवेदना प्रकट किया है। पूर्व सीएम फडणवीस ने हादसे में घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।