Delhi Assembly Election 2020: केजरीवाल को महिलाओं से, मोदी को युवाओं से आस

Delhi Assembly Election 2020

नई दिल्ली। Delhi Assembly Election 2020: दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को वोटिंग हो रही है। वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं से और अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से वोट डालने की अपील की। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में घरों से निकलकर वोट डालें।

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा कि सभी मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस महोत्सव में भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। आम आदमी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिलाओं से अपील की है कि जैसे आप घर की जिम्मेदारी उठाती हैं, वैसे ही मुल्क और दिल्ली की जिम्मेदारी भी आपके कंधों पर है।

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की सभी महिलाओं से कहा कि महिलाएं वोट डालने जरूर जाएं और अपने घर के पुरुषों को भी ले जाएँ। पुरुषों से चर्चा जरूर करें कि किसे वोट देना सही रहेगा।

Delhi Assembly Election 2020: Amit Shah Appeal to voter.

यह भी पढ़ें -   विधानसभा चुनाव परिणाम 2018 LIVE: सीएम रमन सिंह ने दिया इस्तीफा

वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के वोटरों को ट्वीट कर कहा कि दिल्ली को स्वच्छ हवा, स्वच्छ पीने का पानी और हर गरीब को अपना घर देकर इसे विश्व की सबसे अच्छी राजधानी सिर्फ एक दूरदर्शी सोच और मजबूत इरादों वाली सरकार ही बना सकती है।  मैं दिल्ली की जनता से अपील करता हूं कि झूठ और वोट बैंक की राजनीति से दिल्ली को मुक्त करने के लिए मतदान अवश्य करें।

Delhi Assembly Election 2020: CM Yogi Appeal to voter.

यह भी पढ़ें -   तीन साल में इस तरह बने बीजेपी के तीसरे कद्दावर नेता सीएम योगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपील है, ‘नमस्कार दिल्ली। आज मतदान है। बदलाव के लिए वोट करें। वोट देना आपका सबसे अमूल्य अधिकार है। विकास की गति देने वाली एवं जनहित को समर्पित सरकार चुनने के लिए वोट करें। स्वयं वोट दें और अपने मित्रों, सगे-संबंधियों को भी वोट देने के लिए प्रोत्साहित करें। जय हिंद।’