केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ी, कुमार विश्वास के खिलाफ पोस्टर वार

नई दिल्ली। दिल्ली की राजनीति अब फिर से नया मोड़ आता दिख रहा है। आम आदमी पार्टी के अंदर की कलह फिर से सामने आने लगी है। ताजा मामला आईटीओ स्थित AAP के दफ्तर का है जहां पर कुमार विश्वास के खिलाफ  पोस्टर लगाया गया है। पोस्टर में विश्वास को गद्दार और बीजेपी का एजेंट बताया गया है। साथ ही कुमार विश्वास को पार्टी से बाहर करने की मांग भी की गई है।

Read Also:  ओमपुरी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

प्रकाशित पोस्टर में कुमार के खिलाफ लिखा है ‘भाजपा का यार है, कवि नहीं गद्दार है’ ऐसे धोखेबाजों को बाहर करो… बाहर करो’। पोस्टर में काले स्याही से लिखा है ‘छिप-छिप हमला करता है, वार पीठ पर करता है’। पोस्टर पर कुमार विश्वास का काला सच बाहर लाने के लिए पार्टी के नेता दिलीप पांडेय का आभार व्यक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें -   रामलीला मैदान में 16 फरवरी को केजरीवाल लेंगे सीएम पद की शपथ

Read Also:  योन उत्पीड़न पर अंगूरी भाभी ने कविता कौशिक को दिया कड़ा जवाब

हाल के दिनों में कुमार और केजरीवाल के बीच तल्खियों की खबरें जोरों पर थी। कई मौकों पर अरविंद और केजरीवाल के बीच मनमुटाव की खबरों को हवा दिया जाता रहा है। हाल ही में केजरीवाल और विश्वास कैंप के बीच मनमुटाव पार्टी के अंदर किसी बड़े उथल-पुथल की ओर संकेत कर रही है।

Read Also:  बीएस 3, लोगों ने खुद की जान जोखिम में डाली

जब आप नेता दिलीप पांडेय ने कुमार विश्वास से वसुंधरा की बीजेपी सरकार को लेकर सवाल पूछा था तो कुमार ने इसके जवाब में कुछ भी नहीं कहा। दिलीप के इस बयान के बाद से ही कुमार विश्वास ने चुप्पी साध रखी है। दिलीप के बयान के बाद पार्टी के अंदर काफी बबाल मचा था। ऐसे में सवाल ये उठता है कि कहीं ऐसा तो नहीं कि कुमार विश्वास को पार्टी ने बाहर निकालने की जमीन तैयार की जा रही है।

यह भी पढ़ें -   भाजपा को मिले 15 साल और मुझे केवल 15 महीने: कमलनाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *