अखिलेश यादव का भाजपा के वर्चुअल रैली पर तंज, बताया ‘खर्चुअल रैली’

अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा के वर्चुअल रैली पर तंज कसा है। सपा नेता अखिलेश यादव ने अमित शाह के वर्चुअल रैली पर कहा कि भाजपा झूठ का रिकॉर्ड बना रही है। उन्होंने भाजपा के वर्चअल रैली को खर्चुअल रैली का नाम दिया।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट के जरिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि सुना है बिहार की तरह आज पश्चिम बंगाल में भी अरबों खर्च करके विश्व रिकॉर्ड बनाने वाली एक ‘खर्चुअल रैली’… या ‘वर्चुअल रैली’ हो रही है। दावा ये है कि ये चुनावी रैलियां नहीं हैं तो फिर बूथ स्तर तक इन्हें पहुँचाने के प्रयास क्यों? दरअसल भाजपा झूठ का विश्व रिकॉर्ड बना रही है।

बता दें कि भाजपा की वर्चअल रैली ऐसे समय में हो रहा है जब देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या ढाई लाख की संख्या को पार कर गया है। केंद्र सरकार सहित विभिन्न राज्य सरकारों के विफल प्रयासों की आलोचना हो रही है।

यह भी पढ़ें -   यूपी को कोरोना से मिली राहत, राज्य में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ी

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण से अबतक 7, 466 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2 लाख 66 हजार 598 तक पहुंच चुकी है। यह आंकड़ा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। भारत में बढ़ते संक्रमण के बीच चुनावी रैलियों को लेकर सपा नेता अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसा है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।