ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती

ज्योतिरादित्य सिंधिया

नई दिल्ली। हाल ही में बीजेपी का दामन थामने वाले पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ-साथ उनकी माता माधवी राजे सिंधिया को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, ज्योतिरादित्य सिंधिया को गले में खराश की समस्या होने पर उन्हें 4 दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें बुखार की भी शिकायत थी। मंगलवार 9 जून को आई रिपोर्ट में उन्हें कोरोना पॉजिटिव बताया गया है।

यह भी पढ़ें -   दिल्ली हिंसा- आप सरकार के पार्षद के घर मिला पेट्रोल बम, सियासत तेज

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मिलते-जुलते लक्षण मिले थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। फिलहाल ज्योतिरादित्य और उनकी मां का इलाज चल रहा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारनटीन करने की प्रक्रिया चल रही है।

हाल ही में हुए बीजेपी में शामिल

बता दें कि पूर्व कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य हाल ही में कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिराने में ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा हाथ था। कांग्रेस में ज्योतिरादित्य सिंधिया महासचिव के पद पर थे। कांग्रेस छोड़ने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के सहयोग से ही मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बन पाई।

यह भी पढ़ें -   कॉलेज स्टूडेंट्स ध्यान दें, अब आप कर सकते है एक साथ दो डिग्री

हाल ही में खबर आई थी कि ज्योतिरादित्य बीजेपी से खुश नहीं हैं। उनके ट्विटर प्रोफाइल को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया गया कि वे बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। खबरों के मुताबिक, ज्योतिरादित्य बीजेपी में शामिल होने वक्त बीजेपी द्वारा किए गए वादों से पीछे हटने से नाराज थे। वे बीजेपी में इस शर्त पर शामिल हुए कि उनके नेताओं को मंत्रिपरिषद में शामिल किया जाएगा और उपचुनाव में सभी को टिकट दिया जाएगा। लेकिन बीजेपी ने ऐसा करने से मना कर दिया। साथ ही एमपी में कैबिनेट विस्तार लगातार टल रही है।

यह भी पढ़ें -   कोविड-19: पीएम मोदी लाओ रिपब्लिक पीएम डॉ थोंगलोउन ने की फोन पर बातचीत
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।