Journalist Ajay Jha पत्नी, बच्चों सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, लगाई मदद की गुहार

Journalist Ajay Jha

नई दिल्ली। Journalist Ajay Jha अपनी पत्नी और बच्चों सहित कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। पिछले 10 दिनों के अंदर उनके घर में दो लोगों की मौत हो चुकी है। अजय झा की पत्नी अपने माता-पिता की मौत से बेहद दुखी हैं और टूट चुकी हैं। दिल्ली में कोरोना से लड़ने का दावा करने वाली केजरीवाल सरकार के दावे का पोल खोलता यह वीडियो सरकार के मुह पर एक तमाचा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री CM Kejriwal के राज्य में ऐसी हालत है कि एक Jornalist की मुसीबत को देखने वाला कोई नहीं है। भले ही दिल्ली की Kejriwal सरकार लाख दावे करे, लेकिन सच्चाई यह है कि लोगों की न तो सही से इलाज मिल रहा है और न ही मृत लोगों को सही सम्मान।

दिल्ली में रहने वाले Journalish Ajay Jha की पूरी फैमली कोरोना वायरस (Coronavirus) से पॉजिटिव पाए गए हैं। लेकिन उन्हें दिल्ली में चिकित्सा सुविधा उपलब्ध नहीं है। दिल्ली सरकार लाख दावे करे लेकिन उनके दावों की पोल खोलता यह वीडियो देश की राजधानी दिल्ली की दयनीय और अमानवता की तस्वीर बयान कर रही है।

यह भी पढ़ें -   भारत में कोविड मरीज हुए 3 लाख 66 हजार से ज्यादा, 12 हजार से ज्यादा की मौत

जानकारी के मुताबिक, Journalist Ajay Jha, उनकी पत्नी, दो बेटियाँ, सास-ससुर सभी कोरोना पॉजिटिव थे। अजय झा के सास-ससुर की मौत हो चुकी है। पिछले तीन दिनों ने जिस घर में अजय झा रह रहे हैं, वहीं पर सास-ससुर का शव पड़ा है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।

खुद पत्रकार अजय झा के मुताबिक, एक एबुलेंस आई भी लेकिन वो शवों को लेकर नहीं गई। सभी अपनी जिम्मेदारी को एक-दूसरे पर थोप रहे हैं। अजय झा के घर की हालत इतनी खराब है कि उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है। दिल्ली सरकार के अधिकारी और कर्मचारी बेखबर हैं।

यह भी पढ़ें -   जानिए कौन करता है कोरोना शवों का अंतिम संस्कार

पत्रकार अजय झा की पत्नी बुरी तरह से टूट चुकी हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि इस संकटग्रस्त समय में क्या किया जाए। एक ही घर में शवों के साथ पत्रकार अजय झा, अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहने को मजबूर हैं।