सिग्नेचर ब्रिज पर बड़ा हादसा, सेल्फी के चक्कर में गई दो बाइक सवार की जान

two-bike-riders-die-while-taking-selfie-on-the-signature-bridge-of-delhi

नई दिल्ली। दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर एक बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में दो बाइक सवार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार सिग्नेचर ब्रिज पर जा रहे थे। वे वहां पर सेल्फी के लिए रूके। इसी बीच उनकी बाइक डिवाइडर से टकराकर फिसल गई और ये दुर्घटना हुई। दोनों की उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बताया जा रहा है कि दोनों बाइक फिसलने के बाद यमुना की रेत में जा गिरे और उनकी मौत हो गई। बाइक जहां टकराई थी वहीं एक बड़ा गैप था इसी वजह से बाइक रुकने की बजाय पुल के नीचे जा गिरी। हादसा सुबह 8 बजकर 50 मिनट पर हुआ। बाइक सवार युवक उस्मानपुर से तिमारपुर की तरफ जा रहा था।

यह भी पढ़ें -   गोरखपुर और फुलपुर में कम वोटिंग से बढ़ी पार्टियों की धड़कनें

जानिए Realme 2 Pro और Realme C1 की खूबियों और Specification के बारे में

आशंका जताई जा रही है कि हादसा स्पीड में सेल्फी लेने की वजह से हुआ। सिग्नेचर ब्रिज का जबसे उद्घाटन हुआ है यह लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। इस पुल पर लोग पिकनिक मनाने और सेल्फी लेने के लिए आ रहे हैं।

बता दें कि दिल्ली में ट्रैफिक की समस्या को कम करने के लिए और लोगों के आवागमन को आसान करने के लिए दिल्ली में इस सिग्नेचर ब्रिज का निर्माण किया गया था। ब्रिज का उद्घाटन 4 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया था।

यह भी पढ़ें -   रामलीला मैदान में 16 फरवरी को केजरीवाल लेंगे सीएम पद की शपथ

महाभारत के युद्ध में जब अर्जुन ने धोखे से अंगराज कर्ण का वध किया था


देशभर में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लोगों की जरा सी असावधानी से दुर्घटना हो रही है। लोगों के बीच सड़क नियमों को लेकर जागरूकता फैलाने की जरूरत है। सड़क पर चलने वाले यात्री को भी इस तरह असावधानी पर सतर्क रहना चाहिए।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।