Are vicky and katrina married? विक्की ने कटरीना से शादी क्यों की?

Vicky Katrina Marriage

Are Vicky and Katrina married? विकी कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसस फोर्ट बरवाड़ा में शादी की। शादी के बाद दोनों की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विकी कौशल ने कैटरीना कैफ से शादी क्यों की? दोनों की शादी इतनी आसान भी नहीं थी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Katrina को शादी के लिए मनाना विकी कौशल के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। कैटरीना ने शादी के लिए Vicky के सामने शर्त रखी थी। हालांकि विकी कौशल कैटरीना को पसंद करते थे। बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ के करीबी दोस्त ने बताया कि यह सब बहुत ही अचानक हुआ था।

हालांकि Katrina शादी को लेकर बहुत ज्यादा श्योर नहीं थी। वह अपने पहले ब्रेकअप की वजह से पहले ही मानसिक अशांति से गुजर रही थीं। इसलिए शादी के लिए उन्हें और वक्त चाहिए था। बता दें कि सलमान खान के साथ भी कटरीना कैफ के रिश्ते को लेकर काफी पोस्ट वायरल हुए थे।

Vicky ने शादी के लिए ऐसे मनाया Katrina को

कैटरीना और विक्की की शादी भले ही इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोरी हो, लेकिन विक्की कौशल के लिए इसके लिए बहुत ही मेहनत करनी पड़ी। कैटरीना को शादी के लिए वह तब तक मनाते रहे जब तक उन्होंने शादी के लिए हां नहीं कह दे। कैटरीना ने विक्की के सामने शर्त रखा था कि वह उनकी मां, बहनों और पूरे परिवार को इस तरह प्यार करेंगे, जिस तरह से वह उसे करते हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बहुत ही लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। अपनी शादी में विक्की और कटरीना ने बहुत खास लोगों को ही बुलाया था। इसमें से ज्यादातर उनके परिवार के लोग थे। शादी के दिन को लेकर विक्की कौशल ने बताया कि शादी की खुशी उन्हें इतनी ज्यादा थी कि पहले ही दिन उन्होंने काफी ड्रिंक कर लिया था और नशे में धुत हो गए थे।

Vicky Katrina का काफी ध्यान रखते हैं। दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और शादी के बाद बहुत ही प्यार से उन्हें रखते हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी बॉलीवुड के सफल कपल में की जाती है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now