Salman Khan Marriage: सलमान खान के पिता ने बता दी असली वजह, क्यों नहीं हो रही है सलमान खान की शादी?

Salman Khan Marriage

Salman Khan Marriage: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की शादी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। सलमान खान की अभी तक शादी क्यों नहीं हुई है, इस बारे में सलमान खान के पिता ने खुलासा कर दिया है। इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन उनकी फिल्म से ज्यादा उनके शादी को लेकर चर्चा फिर से गर्म हो गया है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्टर सलमान खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। बता दें कि सलमान खान अब 57 के हो चुके हैं। 57 साल की उम्र में भी वह अकेले जिंदगी जी रहे हैं। बहरहाल सवाल यह है कि सलमान खान शादी कब करने वाले हैं? सलमान खान की शादी (Salman Khan Marriage) को लेकर अब उनके पिता सलीम खान ने बड़ा खुलासा कर दिया है।

Follow us on Google News
यह भी पढ़ें -   सुशांत सुसाइड केस पर अब सुब्रमण्यम स्वामी ने किया नया खुलासा, हिल गया बॉलीवुड

सलमान खान के फैन इस बात को लेकर हमेशा चिंतित रहते हैं कि सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की? एक चैट शो के दौरान सलमान खान के पिता (Salman Khan Marriage) सलीम खान ने इस बात का जवाब दिया है कि आखिर सलमान खान की शादी क्यों नहीं हो पाई?

सलमान खान की शादी क्यों नहीं हो रही?

शो में खुलासा करते हुए सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा कि सलमान खान की शादी ना होने की असली वजह क्या है? इस शो में सलीम खान अपनी पत्नी सलमा खान के साथ पहुंचे थे और जब उनसे पूछा गया कि आखिर क्या वजह है कि सलमान खान का रिश्ता अब तक तय नहीं हो पा रहा है?

यह भी पढ़ें -   क्या सच में रणबीर और आलिया का हो गया है ब्रेकअप?

इस सवाल के जवाब में सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा कि सलमान खान की शादी (Salman Khan Marriage) ना हो पाने की वजह साल में उनकी मां सलमा खान हैं। जी हां, इसकी जिम्मेदार सलमान खान के पिता ने अपनी पत्नी को बताया है। सलीम खान ने बताया कि सलमान खान को जिस भी लड़की से प्यार होता है वह उसमें अपनी मां को खोजने लगते हैं।

इससे यह होता है कि वह लड़की सलमान खान को छोड़कर चली जाती है और इस चक्कर में वह आज तक कुंवारे हैं। आपको बता दें कि सलमान खान अब 57 साल के हो चुके हैं। सलमान खान ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया है। सलमान खान की पहली सफल फिल्म थी मैंने प्यार किया। इस फिल्म में सलमान खान के साथ भाग्यश्री ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News