क्या Shubman Gill ने किया Sara Tendulkar से शादी? कौन है Shubman Gill की Wife?

Shubman Gill Wife

Shubman Gill Marriage and Wife Name: भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की शादी को लेकर इन दिनों में कई प्रकार की खबरें चल रही है। कहा जा रहा है कि शुभ्मन गिल ने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से शादी कर ली है। हालांकि इस बात में कितना सच्चाई है, यह जानने की कोशिश करेंगे।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

बता दें कि शुभमन गिल ने उन्होंने अपने दम पर कई मैचों में भारत को जीत दिलाई है। शुभमन गिल भारतीय टीम के साथ-साथ आईपीएल के टीम का हिस्सा रहे हैं। गिल की चर्चा टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर अक्सर होती रहती है। कई मौकों पर दोनों को एक साथ देखा भी गया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सारा तेंदुलकर को लेकर यह भी खबर सामने आई थी कि उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की है। इस बीच एक खबर सारा तेंदुलकर को लेकर यह वायरल हो रहा है कि सारा तेंदुलकर की शादी हो चुकी है। दूसरी तरफ शुभमन गिल को लेकर भी ऐसी चर्चा है कि उन्होंने सारा तेंदुलकर से शादी कर ली है। यानी सारा तेंदुलकर शुभमन गिल की पत्नी (Shubman Gill Wife) बन चुकी है।

Shubman Gill Wife

यह दावा हम नहीं बल्कि गूगल पर ऐसा दिखाई दे रहा है। गूगल पर जब कोई शुभ्मन गिल की पत्नी (Shubman Gill Wife) को लेकर सवाल करता है तो वहां पर सारा तेंदुलकर का नाम सामने आता है। दोनों की रिश्तों की अफवाह को गूगल ने सही मानकर सारा तेंदुलकर को शुभमन गिल की पत्नी बता दिया है।

बता दें कि गूगल पर यह खबर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि जब इसकी पड़ताल की गई तो पाया गया कि यह खबर सच नहीं है। सारा तेंदुलकर कई बातों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इससे कुछ महीनों पहले ही उनकी शादी की खबरें सामने आई थी। यह खबर भी अफवाह निकली थी।

सारा तेंदुलकर और शुभ्मन गिल एक दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। एक दूसरे की फोटो पर दोनों कमेंट भी करते हैं। ऐसे में लोगों ने एक अफवाह उड़ा दी थी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है। हालांकि यह सभी खबरें पूरी तरह से अपवाह निकली।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now