सलमान खान की पत्नी का क्या नाम है? Salman Khan Wife Name

सलमान खान की पत्नी का नाम

सलमान खान के फैन जानना चाहते हैं कि सलमान खान की पत्नी का क्या नाम है? क्या सलमान खान ने शादी की है या नहीं। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की शादी नहीं हुई है। हालांकि उनका नाम कई चर्चित अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया था। सबसे पहले संगीता बिजलानी के साथ सलमान खान का नाम जोड़ा गया था। संगीता और सलमान ने एक साथ कुछ विज्ञापन किए और दोस्ती प्यार में बदल गई। बाद में संगीता ने सलमान से शादी करनी चाही, लेकिन सलमान इसके लिए तैयार नहीं हुए और इसी बात को लेकर दोनों में ब्रेकअप हो गया।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सलमान खान की सबसे चर्चित जोड़ी एश्वर्या राय की रही। दोनों फिल्म हम दिल दे चुके सनम के शूटिंग के समय नजदीक आए। हालांकि एश्वर्या और सलमान का भी बाद में ब्रेकअप हो गया। बताया जाता है कि ऐश्वर्या जिस भी हीरो के साथ फिल्म करती, उस पर सलमान शक करते। शाहरुख खान की फिल्म ‘चलते चलते’ के सेट पर वे पहुंच गए थे और उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें -   Shubhi Sharma (Actress) Biography, Age, Films and Income in Hindi

एश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद सलमान खान का नाम कैटरीना कैफ, लूलिया वंतूर, क्लॉडिया सिएस्ला, ब्रूना अब्दुल्ला, जरीन खान, डेजी शाह, एमी जैक्सन के साथ भी जोड़ा गया। आज सलमान की दोस्ती एश्वर्या को छोड़कर सबके साथ बनी हुई है।

सलमान खान की असली पत्नी कौन है? – Salman Khan real wife

सलमान खान ने शादी नहीं की है। सलमान खान और एश्वर्या की जोड़ी सबसे चर्चित थी। हालांकि संगीता बिजलानी को सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड कहा जाता है। यह बात तब की है जब सलमान खान से ज्यादा संगीता बिजलानी लोकप्रिय थीं।

यह भी पढ़ें -   सुशांत सुसाइड केस पर अब सुब्रमण्यम स्वामी ने किया नया खुलासा, हिल गया बॉलीवुड
सलमान खान की कितनी पत्नी है? – Salman Khan wife name

सलमान खान को कोई पत्नी नहीं है। बहुत सी हीरोइनों के साथ सलमान का नाम जोड़ा गया है। 2015 – 2016 के आसपास सलमान खान का नाम लूलिया वंतूर के साथ भी जोड़ा गया था। लूलिया सलमान के परिवार के साथ काफी ज्यादा वक्त बिताती थीं।

सलमान खान ने शादी क्यों नहीं की? – Salman Khan marriage

शादी नहीं करने को लेकर सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शादी बहुत बड़ी चीज बन चुकी है। किसी से शादी करने के लिए आपको लाखों और करोड़ों रुपए खर्च करने होते हैं और मैं यह अफॉर्ड नहीं कर सकता। यही वजह है कि मैं अब तक सिंगल हूं।

यह भी पढ़ें -   सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखेंगे डबल रोल में, इस एक्शन फिल्म से सिद्धार्थ को है बड़ी उम्मीदें
सलमान खान का जन्म कहाँ हुआ था?

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का जन्म मध्यप्रदेश के इंदौर में 27 दिसंबर 1965 को हुआ था। सलमान ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा इंदौर से ही की। बाद में उन्होंने संत जेवियर कॉलेज मुंबई में एडमिशन लिया। हालांकि एक्टिंग के शौक से चलते उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दिया।

सलमान खान का धर्म क्या है?

सलमान खान की माँ एक हिंदू हैं और पिता मुस्लिम। सलमान के पिता सलीम खान ने 1964 में सुशीला चरक से शादी की थी। सुशीला एक मराठी हिंदू थीं। बाद में उन्होंने इस्लाम कुबूल करते हुए अपना नाम सलमा खान रख लिया था।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।