Family Star Movie Review: कैसा है दर्शकों का रिव्यू, फिल्म को कितना रेटिंग मिला

Family Star Movie

निर्देशक परशुराम द्वारा निर्देशित Family Star Movie 5 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघर में रिलीज कर दी गई है।इस फिल्म में विजय देवराकोंडा और मृणाल ठाकुर ने अभिनय किया है। दिल राजू द्वारा निर्मित इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमा घर में गए और फिल्म देखकर उन्होंने अपना रिव्यू दिया है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

निर्देशक परशुराम ने पारिवारिक दर्शकों को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को बनाया है। क्या इस फिल्म के साथ फिर से डायरेक्टर और हीरो की जोड़ी हिट हो रही है? आइए जानते हैं…

बता दें कि Family Star Movie का प्रीमियर 4 अप्रैल को अमेरिका में हुआ था। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना की भी विशेष भूमिका है। फैमिली स्टार मूवी को दर्शकों द्वारा मिलाजुला रिव्यू दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   Pooja Hegde Photo: लहंगा में पूजा दिखीं बिलकुल परी जैसी, हेगड़े ने दिखाई दिलकश अदाएं

एक यूजर ने Family Star Movie को रेटिंग देते हुए कहा कि यह फिल्म बहुत ही पुरानी है और 80 के दशक की शैली पर बनी हुई है। यूजर ने कहा कि यह बहुत ही उबाऊ फिल्म है और विजय-मृणाल के बीच कोई खास केमिस्ट्री भी नहीं दिखाई दे रही है। 3 घंटे से ज्यादा लंबी इस फिल्म में दो गाने हैं और कुछ मजेदार दृश्य हैं। लेकिन फिर भी कोई भावनात्मक जुड़ाव नहीं दिखता है।

एक अन्य यूज़र ने एक कॉमेडी वीडियो शेयर करते हुए इस फिल्म को पांच में से सिर्फ एक स्टार दिया है।

यह भी पढ़ें -   Anushka Shetty Biography: अनुष्का शेट्टी बायोग्राफी, पति, उम्र और फिल्में

एक यूजर ने लिखा कि यह फिल्म एक एवरेज फैमिली ड्रामा है। विजय देवराकोंडा और मृणाल ठाकुर अच्छे हैं और उनकी पेयरिंग फिल्म को बांधकर रखता है। यूजर्स ने लिखा कि पहला भाग इसका अच्छा था, लेकिन दूसरे भाग में उतने अच्छे दृश्य नहीं थे। इससे और बेहतर किया जा सकता था।

हालांकि कुछ लोगों ने फिल्म की प्रशंसा की और इसे अच्छा बताया। फिल्म में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की केमिस्ट्री की भी प्रशंसा की। लियो दास नाम के एक यूजर ने लिखा कि मैंने अपना शो पूरा किया #FamilyStar Review।  फिल्म पहले हाफ में बढ़िया था और कॉमेडी भी अच्छी थी। यह एक अच्छी पारिवारिक ट्रैक वाली फिल्म है। दूसरे भाग में फिल्म इमोशन से भरपूर है, जो फिल्म को बचा लेता है।

यह भी पढ़ें -   Desiremovies Websites List 2022: जहां से नई South Movies Pushpa हुई लीक

एक अन्य यूज़र ने ट्विटर पर लिखा कि #FamilyStar Review पहले हाफ में अच्छा मनोरंजन किया है। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री अच्छी है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।