Krushna Abhishek Wife Name: क्रुषा अभिषेक की पत्नी का क्या नाम है?

Krushna Abhishek Wife Name

Krushna Abhishek Wife Name: कृष्णा अभिषेक का वास्तविक नाम अभिषेक शर्मा है। कृष्ण मुख्य तौर पर टीवी इंडस्ट्री में एक कॉमेडियन के तौर पर जाने जाते हैं। कपिल शर्मा शो में उन्होंने कई प्रकार के किरदार निभाए हैं। प्रोफेशन के तौर पर देखें तो वह एक एक्टर और कॉमेडियन हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

कृष्णा अभिषेक ने जस्ट मोहब्बत से अपना फ़िल्मी करियर के शुरुआत की थी। यह फिल्म 1996 में आया था जिसमें उन्होंने विशाल का किरदार निभाया था। इसके बाद 2002 में उन्होंने यह कैसी मोहब्बत है फिल्म में एक्टिंग की थी। इसके अलावा अभिषेक ने तमिल फिल्म Enge Enadhu Kavithai में बतौर अभिनेता काम किया था।

अभिषेक शर्मा का जन्म 30 में 1983 को मुंबई में हुआ। उनका होमटाउन भी मुंबई है। उन्होंने संत लॉरेंस हाई स्कूल से अपनी स्कूलिंग की शिक्षा पूरी की थी। फूड हैबिट की बात करें तो वह एक नॉन वेजिटेरियन एक्टर हैं। उन्हें डांसिंग और फ्रेंड के साथ घूमना फिरना पसंद है।

Krushna Abhishek Wife Name

कृष्णा अभिषेक की पत्नी की बात करें तो उनकी शादी हो चुकी है। कृष्णा अभिषेक की पत्नी का नाम कश्मीरा शाह है। कश्मीरा शाह भी एक एक्टर और मॉडल है। कृष्णा अभिषेक की कश्मीरा शाह के साथ जून 2012 में शादी हुई थी। हालांकि तनुश्री दत्ता के साथ भी कृष्णा अभिषेक का नाम जुड़ा था।

अभिषेक शर्मा और कश्मीरा शाह के दो बच्चे हैं। एक का नाम रियान और दूसरे का नाम कृष्णांग है। यह दोनों बच्चे ट्विंस हैं। अभिषेक शर्मा के पिता का नाम स्वर्गीय आत्म प्रकाश शर्मा है। उनके पिता की मृत्यु 2016 में कैंसर की वजह से हो गई थी। उनकी माता का नाम पद्मा शर्मा है। माता की मृत्यु भी कैंसर की वजह से 1984 में ही हो गई थी। अभिषेक शर्मा की बहन का नाम आरती सिंह है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now