Prabhas Wife Name: दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास की पत्नी कौन है?

Prabhas Wife Name

Prabhas Wife Name: प्रभास तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक हैं। प्रभास ने हमेशा एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। इन फिल्मों के जरिए उन्हें दुनिया भर में लोकप्रियता मिली। साल 2015 में गूगल सर्च पर प्रभास को सबसे ज्यादा सर्च किया गया।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

बता दें कि यह वह समय था, जब प्रभास बाहुबली के दूसरे सीरीज के लिए काम कर रहे थे। बाहुबली फिल्म रिलीज होने के बाद प्रभास पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो गए। उन्हें तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा की कई फिल्मों के ऑफर मिले। अभी तक प्रभास ने इन्हीं तीन भाषाओं में फिल्में की है।

ऐसे में इतने बड़े स्टार के निजी जिंदगी के बारे में उनके फैंस जाना चाहते हैं। बहुत से लोग यह जानना चाहते हैं कि प्रभास की शादी हुई है या नहीं। यदि प्रभात शादीशुदा हैं तो उनकी पत्नी का क्या नाम है? इस पोस्ट में आज हम आपको प्रभास की पत्नी का नाम क्या है, यह बताने का प्रयास करेंगे।

Prabhas Wife Name – प्रभास की पत्नी का नाम

इंटरनेट पर प्रभास और अनुष्का शेट्टी को लेकर कई प्रकार की अफवाहें चलती रहती हैं। कई फिल्मों में अनुष्का शेट्टी ने प्रभास की पत्नी का किरदार निभाया है। दोनों की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में अलग-अलग पोर्टल पर उनके अफेयर्स को लेकर खबरें आने लगी।

दोनों को लेकर यह भी अफवाह उड़ी कि प्रभास अनुष्का शेट्टी को डेट कर रहे हैं और उनकी सगाई हो गई है। हालांकि जब अनुष्का से इस बारे में पूछा गया तो अनुष्का ने कहा कि हम सिर्फ दोस्त हैं। लेकिन लोगों को इस पर यकीन नहीं हुआ और आज भी प्रभास की पत्नी अनुष्का शेट्टी को लोग मानते हैं।

लेकिन बता दें कि 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में जन्मे प्रभास की शादी अभी तक नहीं हुई है। अनुष्का शेट्टी उनकी को-स्टार हैं और सिर्फ फिल्मों में प्रभास की पत्नी का किरदार निभाती है। प्रभास अभी तक कुंवारे हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now