आलिया रणबीर सुहागरात: आलिया भट्ट ने किया खुलासा, सुहागरात पर मेरी हालत खराब थी, पूरी रात मैं और …

आलिया रणबीर सुहागरात

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Suhagrat Story: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी (Alia Ranbir Marriage) के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ही बॉलीवुड के मशहूर कलाकार हैं और अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी बच्ची को जन्म दिया है और अपनी सुहागरात को लेकर भी खुलासे किए हैं। इसके साथ ही खबर यह भी आ रही है कि आलिया भट्ट फिर से प्रेगनेंट हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

बता दें कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे। आलिया की मुलाकात ही रणवीर से एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। मुलाकात के बाद ही आलिया को रणवीर से प्यार हो गया था। आलिया ने कसम खा ली थी कि वह शादी करेगी तो सिर्फ रणवीर कपूर से।

Follow us on Google News
यह भी पढ़ें -   Aayush Sharma (आयुष शर्मा) Biography Hindi, family, Age, Film, and Income

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बाद में 14 अप्रैल 2022 को शादी हो गई। फाइनली आलिया भट्ट ने अपनी शादी रणवीर कपूर से होने की इच्छा को पूरी कर ली। शादी के 2 महीने बाद ही एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबर ने तहलका मचा दिया था। आलिया भट्ट ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है जिसका नाम राहा कपूर रखा गया है। हालांकि आलिया ने अभी अपनी बच्ची को किसी को दिखाया नहीं है।

Follow WhatsApp Channel Follow Now

सुहागरात को लेकर किया था खुलासा

यह भी पढ़ें -   Ranveer Singh Photo Shoot: रणवीर सिंह ने विवादों के बीच एक बार फिर कराया फोटोशूट, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आए थे। इस दौरान आलिया भट्ट ने खुद अपनी सुहागरात के बारे में खुलासा किया था। बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने सुहागरात का जिक्र करके सबको हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने सुहागरात के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती है।

आलिया भट्ट ने आगे कहा कि सुहागरात के दिन वह और रणवीर कपूर इतनी ज्यादा थक गए थे कि चुपचाप सो गए थे। आलिया भट्ट ने कहा कि उस रात रणबीर कपूर और मैं बहुत थक चुके थे और सो गए थे।

यह भी पढ़ें -   सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखेंगे डबल रोल में, इस एक्शन फिल्म से सिद्धार्थ को है बड़ी उम्मीदें
Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now