Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा, लेंगे Divorce? बच्चन परिवार में मची खलबली

Aishwarya Rai Abhishek Divorce

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce News: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय जल्द ही एक दूसरे से अलग होने वाले हैं? सोशल मीडिया पर इन दिनों अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce) की खबरें वायरल हो रही हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को चाहने वाले लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि ऐसा कैसे हो सकता है कि दोनों अलग होने जा रहे हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेहतरीन कपल माने जाते हैं। शादी के इतने सालों बाद भी दोनों के बीच किसी भी प्रकार की खटपट की खबर सामने नहीं आई है। ऐसे में अचानक ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce) की खबरों ने उनके फैंस को आश्चर्य में डाल दिया है।

यह भी पढ़ें -   Lockdown: केरल में गाइडलाइन से अधिक छूट देने पर गृह मंत्रालय ने जताई आपत्ति

लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है क्या ऐसा कैसे हो सकता है? जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और जल्द ही दोनों अलग होने वाले हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय से जुड़ी इस खबर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। यह भी पढ़ें- सलमान खान की संपत्ति का वारिस कौन होगा? खुद सलमान ने किया ऐलान, कहा- मेरे जाने के बाद…

अभिषेक और ऐश्वर्या के फैंस भी इस बात से आश्चर्यचकित है कि इस प्रकार की कोई भी बात अभी तक सामने नहीं आई थी फिर अचानक यह क्या हो गया? फैंस के मन में यह सवाल आ रहा है कि अभिषेक और ऐश्वर्या इंडस्ट्री के आइडल कपल हैं और दोनों अलग कैसे हो सकते हैं?

यह भी पढ़ें -   बिहार का सिवान बना कोरोना का नया अड्डा, एक ही परिवार के 25 लोग संक्रमित

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है कि यह मैं क्या सुन रहा हूं। मैं नहीं चाहता कि बॉलीवुड का यह कपल अलग हो। यह दोनों कितने अच्छे हैं। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि यह क्या बकवास है। मैं मान ही नहीं सकता हूं कि यह दोनों अलग हो रहे हैं। यह भी पढ़ें- शक्ति कपूर की पत्नी हैं बला की खूबसूरत, 19 की उम्र में ही बन गई थी माँ

खबर की सच्चाई क्या है?

यह भी पढ़ें -   Sushant Singh Rajput movies list: कितने फिल्मों में सुशांत सिंह ने काम किया था?

दरअसल हाल ही के दिनों में मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्चिंग पर ऐश्वर्या राय पहुंची थीं। लेकिन उनके साथ अभिषेक बच्चन नहीं थे। ऐसे में लोगों को बात करने का बहाना मिल गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐश्वर्या और अभिषेक की तलाक (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce) की खबरें फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।