Aamir Khan ने रचाई बेटी की उम्र की Fatima Sana Shaikh से तीसरी शादी? बेटी Ira Khan बोली – आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी!

Aamir Khan Shadi

Aamir Khan Shadi News: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) बीते कुछ महीनों से अपनी शादी (Shadi) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते कुछ महीनों में वह अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ तलाक की खबरों के कारण भी चर्चा में थे। इसके अलावा अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी आमिर खान सुर्खियों में रह चुके हैं। अब आमिर खान अपनी तीसरी शादी (Aamir Khan Third Shadi) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बता दें कि आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के बीच तलाक की खबरें आते ही सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो गई थी। कहा गया था कि एक्टर आमिर खान ने उनकी पोस्टर फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) से तीसरी शादी (Aamir Khan Third Marriage ) कर ली है। आमिर खान ने फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) से गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

यह भी पढ़ें -   Ashish Vidyarthi Marriage: 60 की उम्र में इस अभिनेत्री से की शादी, दिखती हैं बला की खूबसूरत

आमिर खान के द्वारा इस चोरी छिपे शादी के बारे में जब उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) को पता चला तो वह शॉक्ड रह गई। इरा खान को यकीन नहीं हुआ कि उनके पिता आमिर खान ने अपनी बेटी के उम्र की लड़की से तीसरी शादी (Aamir Khan Third Marriage) कर ली है। आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी को लेकर इरा खान के बयान ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया था।

बता दें कि आमिर खान और किरण राव ने आपसी सहमति से एक वीडियो शेयर कर बताया था कि वह दोनों अब अलग हो रहे हैं। इसमें किसी भी तरह से एक-दूसरे के ऊपर कोई दबाव नहीं है। हालांकि खबरें यह आई थी कि आमिर खान और किरण राव के बीच तलाक की वजह दंगल फिल्म में उनकी को-स्टार रही फातिमा सना शेख हैं।

यह भी पढ़ें -   बिहार में कोरोना संक्रमण फिर बढ़े, कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 320 के पार

बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान मैं अपनी एक पोस्ट में दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ आमिर खान की शादी (Aamir Khan Shadi) के बारे में बोलकर सबको चौंका दिया था। पढ़ें- Salman Khan News: एक्टर सलमान खान बनेंगे पिता? खुद दी इस खुशखबरी की जानकारी

खबरों के मुताबिक, इरा खान ने अपने बयान में कहा था कि जब उन्हें पता चला कि उनके पिता आमिर खान ने उनकी उम्र की लड़की से शादी (Aamir Khan ki Shadi) कर ली है तो वह इसे हैंडल नहीं कर पाईं। उन्हें यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा और वह डिप्रेशन में चली गईं।

यह भी पढ़ें -   फिल्म जुबैदा के सीक्वल में काम करेंगी करिश्मा-करीना!

बता दें कि आमिर खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टरों में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। आमिर खान की सबसे चर्चित टीवी शो सत्यमेव जयते भी काफी पॉपुलर हुई थी। इसके अलावा आमिर खान कई फिल्मों के निर्माण में भी अपने हाथ आजमा चुके हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।