Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan को मिला दूल्हा! इतना कमाता है एक्टर का दामाद

Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan

Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan को कौन नहीं जानता है। वह अपने माता-पिता की तरह ही चर्चित हैं। Shah Rukh Khan की बेटी को लेकर अक्सर कोई ना कोई खबरें आती रहती है। बता दें कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्में जवान को लेकर चर्चा में है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बता दें कि शाहरुख खान की अभी हाल ही में फिल्म पठान आई थी। इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़े। इसके बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि जिस तरह शाहरुख खान सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं वैसे ही Suhana Khan भी सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं।

यह भी पढ़ें -   बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर नहीं रहे, अब सिर्फ यादों में रहेंगे

सुहाना खान का फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। बता दें कि सुहाना खान जब अपना 21वां बर्थडे मना रही थी तो इसी दौरान सुहाना खान को सोशल मीडिया के जरिए शादी के ऑफर्स भी मिलने लगे थे। पढ़ें- सलमान खान की संपत्ति का वारिस कौन होगा? खुद सलमान ने किया ऐलान, कहा- मेरे जाने के बाद…

दरअसल सुहाना खान की मां गौरी खान ने अपनी बेटी के लिए उनके जन्मदिन पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में गौरी खान ने सुहाना खान को बर्थडे विश किया था। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और लोगों ने अपनी तरफ से भर-भर कर कमेंट किए। सुहाना खान को जन्मदिन की बधाई देने वाले लोगों का तांता लग गया।

यह भी पढ़ें -   शाहरुख खान की कार की करोड़ों में है कीमत, 'पठान' की सक्सेस के बाद खरीदी

सुहाना खान को लेकर उनके मां द्वारा पोस्ट किए गए फोटो पर लोगों ने कमेंट करना शुरू किया। एक कमेंट ऐसा भी था जिसको देखकर सब लोग हैरान हो गए। सुहैब नाम के एक यूजर ने Shah Rukh Khan की बेटी Suhana Khan से शादी करने की बात उनकी मां से की।

सुहैब नाम के इस यूजर ने गौरी खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि गौरी मैम, मेरी शादी सुहाना के साथ करवा दो। मेरी मंथली पेमेंट ₹1 लाख रुपए से ज्यादा है। ऐसे में इस कमेंट को देखते ही सभी लोग कमेंट करने लगे कि सुहाना को तो दूल्हा मिल गया है। दूल्हे की अच्छी खासी सैलरी भी है। खैर, बॉलीवुड किंग Shah Rukh Khan की बेटी सुहाना खान के लिए यह कमेंट एक नॉर्मल बात है।

यह भी पढ़ें -   ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान (Thugs of Hindostan) ने सलमान की फिल्म को भी इस मामले में पीछे छोड़ा
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।