Salman Khan News: एक्टर सलमान खान बनेंगे पिता? खुद दी इस खुशखबरी की जानकारी

एक्टर सलमान खान

Salman Khan News: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दें कि सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्हें देश का बच्चा-बच्चा जानता है। सलमान खान की फिल्में (Salman Khan Movies) अक्सर लोगों के बीच लोकप्रिय होते रहते हैं। सलमान खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और सोशल मीडिया पर वह हमेशा एक्टिव रहते हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म (Salman Khan Films) किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) का सबसे पावरफुल व्यक्ति भी माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान ने अब तक कई न्यूकमर्स एक्टर और एक्ट्रेस को मौका दिया है।

सलमान खान ने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीता है। सलमान खान की फिल्में लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती है। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुद बताया था कि वह पिता बनना चाहते हैं। ऐसे मैं आप सलमान खान को लेकर यह खबर आ रही है कि वह पिता बनने वाले हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने इस बात की खुशखबरी खुद दी है। आइए जानते हैं कि असल मामला क्या है?

यह भी पढ़ें -   Ashish Vidyarthi Marriage: 60 की उम्र में इस अभिनेत्री से की शादी, दिखती हैं बला की खूबसूरत

सलमान खान बनने वाले हैं पिता?

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक सहायक अभिनेता के रूप में अभिनय किया था। हालांकि यह फिल्म ज्यादा कुछ नहीं कर पाई। फिर सलमान खान ने एक फिल्म किया मैंने प्यार किया। इस फिल्म में सलमान खान के साथ भाग्यश्री ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म जबरदस्त हिट हुई।

1989 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार किया सलमान खान का पहला हिट फिल्म था। फिल्म की मुख्य भूमिका में सलमान खान की अभिनय को काफी पसंद किया गया। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्में ने धमाल मचा दिया। इसके बाद सलमान खान को कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। फिल्म हिट होने के बाद सलमान खान ने फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता।

यह भी पढ़ें -   रोमांटिक मूवी के बाद एक्शन फिल्म में दिखेंगे कार्तिक आर्यन

कई हिट फिल्में दी हैं सलमान खान ने

सलमान खान की हिट फिल्मों की लिस्ट की बात करें तो उन्होंने वांटेड, दबंग, रेडी, बॉडीगार्ड, टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर और भारत जैसी फिल्में की हैं। इसके अलावा माधुरी दीक्षित के साथ उनकी जोड़ी को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। आज भी माधुरी दीक्षित और सलमान खान की जोड़ी को लोग देखना पसंद करते हैं।

बच्चे को लेकर क्या कहा था सलमान खान ने?

दरअसल मामला यह है कि सलमान खान ने 10 साल पहले खुलासा किया था कि उन्होंने गूगल प्लस से अपने एक फैंस से बातचीत की थी। इस बातचीत में सलमान खान के फैन ने पूछा कि क्या आप शादी करेंगे और आपके बच्चे होंगे? इस सवाल के जवाब में सलमान खान ने कहा था कि हां। मुझे शादी का पता नहीं मगर बच्चे हां।

यह भी पढ़ें -   सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड सदमे में, आज होगा अंतिम संस्कार

सलमान खान ने कहा था कि मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे हों। मैं कोई रास्ता खोज रहा हूं जिससे मैं शादी करने से बच जाऊं और सिर्फ पिता बन सकूं। अब सलमान खान के फैंस का कहना है कि सलमान खान 58 की उम्र में भी पिता बन सकते हैं और गुड न्यूज़ दे सकते हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।