KGF Chapter 3 release date: चल गया पता केजीएफ चैपटर 3 इस दिन होगी रिलीज

KGF Chapter 3 Release Date

KGF Chapter 3 Release Date: केजीएफ चैपटर थ्री को लेकर नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि केजीएफ निर्माता इस दूसरे संस्करण लाने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी केजीएफ चैपटर 1 और केजीएफ चैपटर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की थी। यह फ़िल्म होम्बले फ़िल्म्स द्वारा निर्देशित की गई थी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

केजीएफ देखने वाले फैंस अब केजीएफ चैपटर 3 के अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि उनका यह इंतजार अब खत्म हो गया है और केजीएफ चैपटर 3 की रिलीज से जुड़ी जानकारी सामने आई है।

केजीएफ चैपटर थ्री कब होगी रिलीज?

बताया जा रहा है कि केजीएफ चैपटर थ्री की शूटिंग 2023 में शुरू होगी। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फ़िल्म 2 साल बाद यानी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। हालांकि आधिकारिक रूप से अभी भी केजीएफ चैपटर 3 से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा गया था कि फ़िल्म के मेकर्स दिसंबर 2023 से ही फिल्म को लेकर घोषणा करने वाले थे।

2025 में कब आएगी फ़िल्म?

केजीएफ चैपटर 3 की रिलीज डेट 2025 के मध्य या फिर अंत में हो सकती है। इस फ़िल्म की शूटिंग 2024 में शुरू होगी। बता दें कि निर्माता ने हर साल एक बड़ी फ़िल्म को रिलीज करने का मन बनाया है। इसी साल दिसंबर के अंत में प्रभास की ‘सलार’ फ़िल्म रिलीज होने वाली है। वहीं 2025 में KGF Chapter 3 बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

हलांकि कई मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि KGF Chapter 3 Release Date 2026 हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Hombale Films के मालिक विजय किरागंदुर (Vijay Kiragandur) ने कहा कि कि KGF Chapter 3 के प्रोजेक्ट को 2025 में शुरू होगा और इसे 2026 के बाद ही रिलीज किया जाएगा।

केजीएफ चैपटर 1 और चैपटर 2 ने की थी इतनी कमाई

बता दें कि इससे पहले केजीएफ चैपटर 1 और केजीएफ चैपटर 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। केजीएफ चैपटर 1 भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ₹185.24 Crore और वर्ल्ड वाइड 238.00 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हुई थी। वहीं केजीएफ चैपटर 2 की बात करें तो यह फ़िल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 859.7 करोड़ रुपए और वर्ल्ड वाइड 1215 करोड़ की कमाई की थी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now