‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ धमाकेदार ओपनिंग के लिए तैयार है

thugs-of-hindustan-is-ready-for-banging-openings

नई दिल्ली। आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindustan) धमाकेदार ओपनिंग के लिए तैयार है। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है। खबर है कि रिलीज से पहले ही फिल्म की 2 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं।

दर्शकों के अंदर फिल्म के क्रेज को देखते हुए कहा जा रहा है कि फिल्म ओपनिंग-डे पर 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। इससे पहले आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान 7 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस दिवाली की पूजा की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को 1 दिन के लिए बढ़ा दिया गया।

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (अंतरा विश्वास) का फिल्मों से लेकर टीवी तक का सफर

बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर होने के बाद उसपर दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी। ट्रेलर में आलोचनाओं का शिकार होने के बाद आमिर खान ने फिल्म के वीएफएक्स में कुछ बदलाव किये हैं। फिल्म का कुल वजट 210 करोड़ का है। अब देखना यह है कि फिल्म अपने वजट के आंकड़े का पार कर पाती है या नहीं।

फिल्म को यशराज बैनर 3डी और आईमैक्स में भी रिलीज करेगा। बता दें आमिर की ये फिल्म भारत में ही ये फिल्म 5000 स्क्रीन्स के साथ रिलीज होगी। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को यशराज बैनर 5000 स्क्रीन्स के साथ रिलीज करेगा, जिसमें से 4500-4600 स्क्रीन्स इसे केवल हिन्दी भाषी क्षेत्रों में दी जाएंगी और बाकी की बची हुई स्क्रीन्स तमिल और तेलुगु भाषा के क्षेत्रों में इसे मिलेंगी।

यह भी पढ़ें -   Anjana Singh Biography, Family, Age, Film, and Income, अंजना सिंह जीवनी

फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। फिल्म में आमिर के अपोजिट कटरीना हैं। दोनों कलाकार एक साथ दूसरी बार इस फिल्म में नजर आ रहे हैं। इससे पहले दोनों ने धूम-3 में एक साथ काम किया है। फिल्म में बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।


देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं और यूट्यूब पर Subscribe भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें -   Shubhi Sharma Husband Name - शुभी शर्मा के पति का क्या नाम है?