ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान (Thugs of Hindostan) ने सलमान की फिल्म को भी इस मामले में पीछे छोड़ा

thugs-of-hindostan-also-left-salmans-film-behind-this-issue

मुंबई। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (Thugs of Hindustan) दिवाली के दूसरे दिन 8 नवंबर को रिलीज हो गई। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान हैं। इसके अलावा फिल्म में कटरीना कैफ भी हैं। साल 2018 की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindustan) दिवाली के एक दिन बाद 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। दुनियाभर में इसे 7000 स्क्रीन्स पर फिल्म को रिलीज किया गया है।

फिल्म के रिलीज के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया ठीक-ठाक है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या करेगी ये वक्त ही बताएगा। लेकिन फिलहाल फिल्म की ओपनिंग सही बिजनेस कर रही है। सिनेमाघरों की स्क्रीन के हिसाब से यह फिल्म सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

यह भी पढ़ें -   फेक न्यूज: ट्विटर पर #VirushkaDivorce हुआ ट्रेंड, फैन्स ने लिए ऐसे मजे

फिल्म की निर्माता कंपनी है यशराज फिल्म्स। पूरी फिल्म की अवधि 2 घंटा 44 मिनट और 30 सकेंड है। भारत में फ़िल्म 5000 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी, जिनमें से 4500 से कुछ अधिक स्क्रींस सिर्फ़ हिंदी भाषा के लिए हैं, जबकि बाक़ी स्क्रींस तमिल और तेलुगु भाषा के लिए एलॉट की गयी हैं।

खबर है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (Thugs of Hindustan) के टिकट के दामों में बढ़ोतरी की जाएगी। इसलिए दर्शकों को फिल्म को देखने के लिए ज्यादा जेब ढीली करना पड़ सकती है। फिल्म के निर्माण और प्रचार-प्रसार मिलाकर फिल्म की कुल लागत 200 करोड़ से अधिक की हो गई है। फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है। इस पीरियड फ़िल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के दौर की है।

यह भी पढ़ें -   Monalisa Biography Hindi और अंतरा मोना विश्वास की हॉट फोटो

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (Thugs of Hindustan) में अभिताभ बच्चन का रोल एक फ्रीडम फाइटर का है। जिसमें उसने समंदर के जरिए ब्रिटिश सरकार के नाम में दम कर रखा है। जैसा कि नाम से ही जाहिर है… आमिर खान एक ठग्स की भूमिका में हैं। जिसे ब्रिटिश हुक्मरान अमिताभ को खत्म करने के लिए भेजते हैं। बाकि की स्टोरी आप सिनेमाघरों में जाकर देख सकते हैं।