Raj Kundra Viral Video: ऐसा करते हुए राज कुंद्रा की वीडियो हुआ वायरल!

Raj Kundra Viral Video

Raj Kundra Viral Video: राज कुंद्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति हैं। एक समय में राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी कैसे को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। पिछले साल राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को दो महीने की जेल हुई थी। इसके बाद वह लंबे समय तक मीडिया से दूर हो गए थे। अब एक बार फिर राज कुंद्रा सुर्खियों में है। खबर है कि राज कुंद्रा बॉलीवुड एक्टर के रूप में फिर से वापस आ रहे हैं।

इसी बीच राज कुंद्रा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में राज कुंद्रा यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के सो जाने के बाद अपनी साली शमिता शेट्टी के साथ पार्टी करने जाते हैं। पार्टी में वह शमिता शेट्टी के साथ बहुत मजे करते हैं।

राज कुंद्रा का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा को बहुत ही ज्यादा ट्रॉल किया जा रहा है। देखें – उल्लू वेब सीरीज: तेरे जैसा यार कहाँ पार्ट 2 हो रहा है इंटरनेट पर वायरल, अकेले में ही देखें

Raj Kundra Brief Info – राज कुंद्रा की संक्षिप्त जानकारी

Real NameRaj Kundra
Couple NameShilpa Shetty, Raj Kundra
ProfessionActor and Businessman
Raj Kundra Net WorthApprox $400 Million
Shilpa Shetty Net WorthApprox $19 Million
Video RatingX (not suitable for the Public)
Telegram Channel LinkClick Here

राज कुंद्रा का पुराना वीडियो हो रहा है वायरल

बता दें कि राज कुंद्रा का यह Video Viral हो रहा है वह 2016 का है। इसमें राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और साली शमिता शेट्टी के साथ The Kapil Sharma Show में गए थे। इसी दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था। इस शो में तीनों ने बहुत मजे किए थे और अपनी पर्सनल तथा प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए थे।

यहां पर हो रहा है वीडियो वायरल

Raj Kundra का Video इस समय Instagram पर तेजी से Viral हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को देखकर लोग जमकर उनकी क्लास लगा रहे हैं।

बता दें कि पिछले साल पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें अपने पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ा था। पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा के बिजनेस के ऊपर भी काफी असर देखा गया था।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now