उल्लू वेब सीरीज: तेरे जैसा यार कहाँ पार्ट 2 हो रहा है इंटरनेट पर वायरल, अकेले में ही देखें

उल्लू वेब सीरीज - tere jaisa yaar kahan

Ullu Web Series: उल्लू प्लेटफार्म पर इन दिनों तेरे जैसा यार कहां पार्ट 2 वेब सीरीज (Tere Jaisa Yaar Kahan Web Series) वायरल हो रहा है। इस वेब सीरीज में ट्रेलर की शुरुआत महिला और उनके पति के दोस्त से होती है। हाल ही में इस उल्लू वेब सीरीज का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

उल्लू वेब सीरीज तेरे जैसा यार कहां पार्ट 2 के संबंध में कुछ खास जानकारी

उल्लू प्लेटफार्म पर वायरल हो रहे इस वेब सीरीज को उल्लू डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इसे हिंदी भाषा के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया गया है। वेस्टीज में मुख्य भूमिका पायल पाटिल और लवप्रीत कौर ने निभाया है।

यह भी पढ़ें -   Hot Web Series OTT: इन वेब सीरीज के सीन को बंद दरवाजे के अंदर ही देखें, हो जाएंगे बेकाबू

25 से 30 मिनट का यह वेब सीरीज उल्लू प्लेटफार्म पर 6 जून 2030 को रिलीज हो गया है। इसे आप उल्लू के ओटीटी एप्स और उल्लू ओरिजिनल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। रोमांस से भरपूर इस वेब सीरीज में भर भरकर हॉट सीन दिए गए हैं।

इस वेब सीरीज में एक हीरे को पाने के लिए एक महिला पति के साथ मिलकर साजिश रची है। क्या वह महिला अपने इस मकसद में कामयाब हो पाएगी? इसका जवाब जानने के लिए आपको तेरे जैसा यार कहां वेब सीरीज का पार्ट 2 देखना पड़ेगा।

तेरे जैसा यार कहां पार्ट टू (Tere Jaisa Yaar Kahan Web Series) के ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक महिला अपने पति के आदेश का पालन करती है और दूसरे मर्द का समय बर्बाद करने के लिए उसका ध्यान खींचती है। फिर वह उसके साथ रोमांटिक समय बिताने के बाद आदमी उससे पूछता है कि क्या वह जानती है कि उसका पति सोनू पेट पालने के लिए क्या करता है।

यह भी पढ़ें -   Aarya Season 3 Trailer Out: आर्या 3 में सुष्मिता सेन का एक्शन देखे कि नहीं

वह आदमी खुलासा करता है कि वह बिजनेस में नहीं है बल्कि स्मगलर है। इस वेब सीरीज में सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि जब उस महिला को अपने पति के सच्चाई के बारे में पता चलता है फिर भी वह परेशान नहीं होती है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह महिला अपने पति के बारे में सब कुछ जानती है और सिर्फ अपने पति के आदेश का पालन कर रही है। यह उल्लू वेब सीरीज (Tere Jaisa Yaar Kahan Web Series) 6 जून को उल्लू एप रिलीज हो गया है। इसमें रोमांस, प्यार और धोखे का जबरदस्त तड़का लगाया गया है।

यह भी पढ़ें -   Bikau Web Series Ullu: प्यार, छल और बदले से भरपूर वेब सीरीज, देखें वीडियो
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।