Ullu Web Series: इन 5 वेब सीरीज को दरवाजा बंद करके ही देखें, खूब आएगा मजा

Ullu Web Series

Ullu Bold Web Series: आजकल वेब सीरीज पर लोग ज्यादा समय बिताते हैं। इंटरटेनमेंट के लिए आजकल ऑनलाइन कई प्रकार के साधन उपलब्ध हैं। आप चाहे तो यूट्यूब पर गाने सुन सकते हैं या फिर फिल्में देख सकते हैं। यदि आपको कुछ अलग हटके देखने का मन है तो कई वेब सीरीज भी आप देख सकते हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर प्रकार के कंटेंट देखने को मिलते हैं। लेकिन इस समय उल्लू एप बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। इस ऐप पर आप कई तरह के हॉट वेब सीरीज (Ullu Web Series) देख सकते हैं। यहां पर नए-नए वेब सीरीज रिलीज होते रहते हैं।

इस समय ullu app पर कुछ भी देखने के लिए आपको ज्यादा सर्च नहीं करना पड़ेगा। यहां पर हम आपको कुछ ऐसे वेब सीरीज (Ullu Web Series) के बारे में बता रहे हैं जो टॉप लिस्ट में शामिल है। इन वेब सीरीज को आप सिर्फ अकेले देख सकते हैं।

1. वर्जिन ब्वॉय (Virgin Boys)

इस वेब सीरीज में आपको 4 लड़कों की कहानी देखने को मिलती है जो अपनी सेक्सुअल चीजों को पूरा करने के लिए स्ट्रगल करते रहते हैं। अपनी इस इच्छा को पूरी करने के लिए वह क्या कुछ करते हैं और कहां जाते हैं? इन सब के बारे में इस वेब सीरीज में बताया गया है और इसे देखने के लिए आपको इस वेब सीरीज को देखना पड़ेगा।

2. रिश्वत (Rishwat)

इस Ullu Web Series में एक विधवा महिला की कहानी है। इसने विधवा महिला को पेंशन के लिए खुद को पावर पर बैठे दरिंदों के हवस का शिकार होना पड़ता है। यह वेब सीरीज एक महिला की स्थिति के बारे में दर्शाता है।

3. रीति रिवाज (Riti Riwaj)

यह एक बहुत ही चर्चित और बोल्ड वेब सीरीज है। इसमें एक महिला की कहानी दिखाई गई है जो अपनी सेक्स इच्छा को पूरा करने के लिए कई प्रकार के काम करती है। इसे देखने के बाद ही आप इसके बारे में बेहतर तरीके से जान पाएंगे।

4. पांचाली (Panchali)

यह सबसे पॉपुलर और एडल्ट हॉट वेब सीरीज में से एक माना जाता है। इस वेब सीरीज को 2019 में रिलीज किया गया था। इसमें एक महिला की स्टोरी है जो चार भाइयों की पत्नी बन जाती है। फिर उसका एक बच्चा भी होता है लेकिन परंपरा के चलते वह अपने पांचवें भाई को अपनी तरफ आकर्षित करती है।

5. हलाला (Halala)

यह वेब सीरीज हलाला रस्म पर आधारित वेब सीरीज है। यह रस्म मुस्लिमों में प्रचलित है। इस वेब सीरीज में पति-पत्नी खुशी-खुशी शादी कर लेते हैं और एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन कुछ समय बाद पति तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाल देता है। इसके बाद इसमें देखने के लिए बहुत कुछ है। इसमें आपको रोमांस, ड्रामा और स्ट्रगल देखने को मिलेगा।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now