Ullu Web Series: इस वेब सीरीज में है भर-भरके इंटीमेट सीन, हर कोई हो जाएगा आउट ऑफ कंट्रोल, अकेले में देखें

Damad ji Web Series

Damad ji Season 2 Hot Web Series: उल्लू प्लेटफार्म पर अक्सर नए-नए और बेहद ही हॉट वेब सीरीज रिलीज होते रहते हैं। इस वेब सीरीज को आप सभी के सामने नहीं देख सकते। यहां पर जितने भी वेब सीरीज आते हैं वह वयस्कों के लिए होते हैं। उल्लू वेब सीरीज को हमेशा अकेला देखने की कोशिश करें। इस प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाले वेब सीरीज में रोमांस और इंटिमेट सीन भर-भर के होते हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

उल्लू प्लेटफार्म पर अब एक नया वेब सीरीज आ चुका है। इस वेब सीरीज (Damad ji Web Series) में ऐसी चीजें दिखाई गई है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वेब सीरीज के बोल्ड कंटेंट को देखकर आपकी सांसे रुक जाएगी। क्योंकि इस वेब सीरीज में जो कुछ भी है, वह सिर्फ बोल्ड सीन है।

यह भी पढ़ें -   Hot Web Series OTT: इन वेब सीरीज के सीन को बंद दरवाजे के अंदर ही देखें, हो जाएंगे बेकाबू
Damad ji Web Series

बता दें कि उल्लू प्लेटफार्म की नई वेब सीरीज दमाद जी सीजन टू का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। दामाद जी सीजन 2 पलंगतोड़ वेब सीरीज (Damad ji Web Series) को उल्लू प्लेटफार्म पर हाल ही में प्रदर्शित किया गया है। ट्रेलर तो आ चुका है लेकिन विस्तृत को 7 जून को रिलीज किया जाएगा।

ट्रेलर देखकर ही आने लगेगा मजा

ट्रेलर में आपको थोड़ा सा हॉट रोमांस देखने को मिलेगा। इसमें एक महिला अचानक चिल्लाते हुए नजर आती है जिसके बाद बोला जाता है कि आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। इसके बाद शुरू होती है एक के बाद एक हॉट सीन की शुरुआत।

यह भी पढ़ें -   Aarya Season 3 Trailer Out: आर्या 3 में सुष्मिता सेन का एक्शन देखे कि नहीं
Damad ji Web Series

दमाद जी सीजन 2 की कहानी

वेब सीरीज दमाद जी सीजन 2 (Damad ji Web Series) के प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे घर की सासू मां रंगरलिया मनाते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि उल्लू प्लेटफार्म की लगभग हर वेब सीरीज बोल्ड सीन से भरपूर होती है। यह भारत का नंबर वन ओटीटी प्लेटफॉर्म बन चुका है। इस प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज को देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाते हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।