Kajal Khesari Video: बारिश में भींगी काजल को खेसारी ने बाहों में भर लिया, फिर…

Kajal Khesari Video

Kajal Khesari Video: Bhojpuri Cinema में भोजपुरी के सुपरस्टार Khesari Lal Yadav के गानों को लेकर लोगों में बहुत ही दीवानगी देखी जाती है। इन दिनों Kajal Khesari का Video खूब ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में काजल राघवानी बारिश में भींग जाती हैं और खेसारी जब इस रूप में काजल को देखते हैं तो उनका मन डोल जाता है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के सबसे पसंदीदा जोड़ी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांच देखने को मिल रहा है। लोगों द्वारा इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। देखें- Nirahua Romance Video Viral : निरहुआ और काजल का खुलेआम रोमांस करते हुए वीडियो वायरल

इस वीडियो में एक्ट्रेस काजल राघवानी बारिश में भीग जाती हैं और खेसारी लाल यादव को रिझाते हुए नजर आती हैं। गाने में काजल राघवानी काफी खूबसूरत लग रही हैं। काजल राघवानी को देखकर खेसारी लाल यादव खुद को रोक नहीं पाए और एक्ट्रेस को कसकर अपनी बाहों में भर लिया। फिर खेसारी लाल यादव ने एक्ट्रेस काजल राघवानी पर चुंबन की बरसात कर दी।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह वीडियो (Khesari and Kajal Video) वेब म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया है और यह फिल्म इंतकाम का वीडियो है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस गाने को अब तक 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है और साथ में इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है।

बता दें कि काजल राघवानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं और वह एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती हैं। काजल राघवानी ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उनके वीडियो और गानों को लोग काफी पसंद करते हैं और सोशल मीडिया पर काजल राघवानी के करोड़ों फैन फॉलोइंग हैं।

Kajal Khesari Viral Video | Bhojpuri Video Song | Kajal Raghwani

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now