बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में हो गया उलट-फेर, मुनव्वर फारुकी रेस से हुए बाहर!

मुनव्वर फारुकी

बिग बॉस 17 रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले चल रहा है। इस शो के होस्ट सलमान खान कुछ ही घंटे में विनर की घोषणा करेंगे और इसी के साथ यह सीजन खत्म हो जाएगा। सभी कंटेस्टेंट के फैंस अपने चहेते को जीतने के लिए जमकर वोटिंग कर रहे हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बिग बॉस 17 वोटिंग अपडेट

ग्रैंड फिनाले को खास बनाने के लिए बेहतरीन तैयारी की गई है। शो में एक्स कंटेस्टेंट अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी तरफ वोटिंग के आधार पर सलमान खान विनर की घोषणा करेंगे।

यह भी पढ़ें -   The Kapil Sharma Show season 2: इस दिन होगा 'द कपिल शर्मा शो' का टेलिकास्ट

इस बीच खबर आ रही है कि मुनव्वर फारूकी पिछले कुछ समय से लगातार ट्रेंड में चल रहे थे लेकिन वोटिंग अपडेट में सामने आया है कि वह टॉप 2 से बाहर हो चुके हैं। अभी तक जो वोटिंग अपडेट सामने आया है, वह हैरान करने वाला है।

अभी तक जो लिस्ट सामने आई है उसमें मुनव्वर फारूकी नंबर वन की पोजीशन पर बने हुए थे, मगर अब उनकी कुर्सी डगमगाती हुई नजर आ रही है। इस मौके पर उन्हें दो कंटेस्टेंट से बड़ी टक्कर मिल रही है।

शनिवार को जो रिपोर्ट आई है, उसमें मुनव्वर पहले नंबर पर, अभिषेक दूसरे नंबर पर, अंकित तीसरे नंबर पर, मन्नारा चोपड़ा चौथे नंबर पर, अरुण पांच में नंबर पर थे। लेकिन बिग बॉस पेज द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार, मुनव्वर फारूकी का नाम टॉप 2 में नहीं है।

यह भी पढ़ें -   बालिका वधू एपिसोड और किरदार के बारे में जानें, काफी लोकप्रिय हुआ था यह टीवी शो

इसके मुताबिक बिग बॉस 17 की ट्रॉफी का जंग अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच है। इस खबर के बाद मुनव्वर फारूकी के फैंस के हाथ निराशा लगी है। बता दें कि बिग बॉस 17 का ग्रांड फिनाले आज शाम 6:00 बजे शुरू होगा और यह शो 12:00 बजे रात तक चलेगा। इसके बाद 12:00 बजे सलमान खान इस सीजन के विनर की घोषणा करेंगे।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।