The Kapil Sharma Show season 2: इस दिन होगा ‘द कपिल शर्मा शो’ का टेलिकास्ट

the-kapil-sharma-show-season-2-this-day-will-be-the-telecast-of-the-kapil-sharma-show

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा (The Kapil sharma show) एक बार दर्शकों को हंसाने आ रहे हैं। इस बार फिर से कपिल के फैंस के लिए यह साल बेहतरीन होने वाली है। खबर है कि कपिल के पहले गेस्ट के तौर बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरूख खान आने वाले हैं। यानि यह साल कपिल और शाहरूख दोनों के फैंस के लिए काफी यादगार होने वाला है।

 

बता दें कि कपिल शर्मा (The Kapil sharma show) पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चले गए थे। हालांकि उन्होंने अब फिर वापसी कर ली है और दर्शकों को हंसाने के लिए फिर कमबैक की तैयारी में हैं। सोनी टीवी से कपिल का विवाद भी रहा था। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कपिल का नया शो फिर से सोनी टीवी पर ही टेलिकास्ट होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   कॉमेडियन किंग कपिल लॉकडाउन खुलने के बाद पहले किससे मिलेंगे?
the-kapil-sharma-show-season-2-this-day-will-be-the-telecast-of-the-kapil-sharma-show
कपिल शर्मा और शाहरूख खान

 

बॉलीवुड लाइफ.कॉम में छपी खबर के मुताबिक कपिल शर्मा दिसंबर में अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के दूसरे सीजन के साथ अपने दर्शकों को हंसाने वापस लौट रहे हैं। कपिल शर्मा का पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो के इस सीजन के निर्माता और कोई नहीं बल्कि सलमान खान होंगे।

 

जानकारी के मुताबिक, कपिल का कॉमेडी शो 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रहा है। यानी दिसंबर का महीना कपिल के दर्शकों के लिए दोगुनी खुशी लेकर आने वाला है। बता दें कि दिसंबर में ही कपिल शर्मा (The capil sharma show) अपनी गर्लफ्रैंड गिन्नी के साथ शादी के बंधन में भी बंधने वाले हैं। इस लिहाज से यदि यह शो दिसंबर में आता है तो कपिल के लिए भी यह डबल मजे की बात होगी।

यह भी पढ़ें -   Shubhi Sharma (Actress) Biography, Age, Films and Income in Hindi

 

जानकारी के मुताबिक शो का फॉर्मेट पुराना ही होगा। शो का नया सेट मुंबई के फिल्‍म सिटी पर बनाया जाएगा, जिसमें घर और बाजार दिखाया जाएगा जहां कई किरदार रोल अदा करेंगे। द कपिल शर्मा शो (The capil sharma show) में कपिल के साथ फेमस कॉमेडियन लल्ली यानि भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती भी दिखेंगे।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।