Nirahua Romance Video Viral : निरहुआ और काजल का खुलेआम रोमांस करते हुए वीडियो वायरल

Nirahua Romance Video Viral

Nirahua Romance Video Viral : काजल राघवानी और निरहुआ का रोमांटिक वीडियो खुलेआम वायरल हो रहा है। फिल्म पटना से पाकिस्तान का यह गाना खूब वायरल हो रहा है। इस फिल्म के दीवाने आज भी है। भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक वीडियो इसी फिल्म का है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

भोजपुरी फिल्म पटना से पाकिस्तान में दो अभिनेत्रियों ने काम किया था। इस फिल्म में काजल राघवानी ने एक हिंदुस्तानी लड़की कोमल का रोल प्ले किया था और आम्रपाली दुबे एक पाकिस्तानी लड़की बनी थी। हाल ही में आजमगढ़ उपचुनाव में निरहुआ के प्रचार के दौरान काजल राघवानी साथ में दिखाई दी थीं।

जिसके बाद इस फिल्म का एक गाना फिर से इन दिनों वायरल होने लगा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक पल दिखाई दे रहा है। यूट्यूब पर यह गाना ट्रेंड कर रहा है। गाने के बोल हैं चप्पा चप्पा चाचा जान ना करा जियान।

इस गाने में काजल राघवानी और निरहुआ की जोड़ी लाजवाब है। गाने में निरहुआ काजल राघवानी को जमकर प्यार कर रहे हैं। निरहुआ को करीब लाने के लिए काजल राघवानी इसमें रिझाते हुए दिख रही हैं। एक नदी के किनारे इस गाने की शूटिंग हुई है। सलवार सूट में भीगी हुई काजल राघवानी जबरदस्त हॉट लग रही हैं।

बता दें कि काजल राघवानी ने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। खेसारी लाल यादव, सुपरस्टार पवन सिंह और दिनेश लाल यादव के साथ ही काजल राघवानी ने हिट फिल्में दी हैं। भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी ने अब तक 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 11 साल की उम्र में काजल राघवानी ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

बहुत ही कम समय में काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। काजल राघवानी की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म मेहंदी लगा के रखना है। इस फिल्म में काजल राघवानी खेसारी लाल यादव नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। फिल्म के गाने भी काफी हिट हुए थे।

Nirahua Romance Video Viral – काजल राघवानी और निरहुआ का रोमांटिक वीडियो

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now