पवन सिंह और काजल राघवानी के इस वीडियो मचा दिया तहलका, काजल की दिखी पतली कमरिया

पवन काजल राघवानी वीडियो

Pawan Singh Kajal Raghwani Video : भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह और काजल राघवानी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दर्शक इस वीडियो को लगातार और बार-बार देख रहे हैं। सुपरस्टार पवन सिंह और ग्लैमरस अभिनेत्री काजल राघवानी का यह रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

एक समय था जब पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप जोड़ी मानी जाती थी। लेकिन फिर बाद में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी बनी और कई हिट फिल्मों में दोनों एक साथ रहे। हालांकि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भी अब टूट चुकी है।

यह भी पढ़ें -   Amrapali Dubey Biography: आम्रपाली दुबे की जीवनी, परिवार, पति और करियर
पवन काजल राघवानी वीडियो
पवन सिंह काजल राघवानी का वीडियो

लेकिन इस बीच पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी फिर से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखा है। पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना मजा लेला तनी तनी एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल होने लगा है। इस गाने को आवाज दिया है पवन सिंह और राधा राउत ने। गाने के बोल रजनीश चौधरी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू राउत ने दिया है।

यूट्यूब पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को एवरेस्ट भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अभी तक इस गाने को 15 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। 9 जनवरी 2023 को रिलीज किए गए इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें -   बर्थडे स्पेशल: जानिए अभिनेता रवि किशन के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

काजल राघवानी और पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। भोजपुरी की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्रियों में काजल राघवानी शुमार हैं। अब इस नए गाने में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है। बता दें कि काजल रघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके करोड़ों फैंस फॉलोइंग हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।