Nirahua और Kajal के इस Hot Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Nirahua Kajal Hot Video

Nirahua Kajal Hot Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और काजल राघवानी का एक हॉट वीडियो (Nirahua Kajal Hot Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। निरहुआ और काजल राघवानी के इस वीडियो में उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री और रोमांस दर्शकों के दिलों में तहलका मचा रहा है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

निरहुआ और काजल राघवानी के इस वीडियो (Nirahua Kajal Hot Video) को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। काजल राघवानी का बोल्ड ड्रेस और कातिल अदाएं उनके इस वीडियो को देखने के लिए बार-बार मजबूर कर रहा है। देखें – Khesari Kajal Romance Video: काजल रघवानी को देखकर खेसारी लाल हुए मदहोश, वीडियो ने मचाया तहलका

यह भी पढ़ें -   ग्लैमर की दुनिया की ये महिला कलाकार जिन्होंने खुदकुशी कर ली

बता दे कि काजल राघवानी का वीडियो (Nirahua Kajal Hot Video) इन दिनों लगातार वायरल हो रहा है। कभी खेसारी लाल यादव के साथ तो कभी भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका वीडियो वायरल होता रहता है। हालांकि खेसारी लाल यादव के साथ उनका यह वीडियो काफी पुराना है लेकिन आज भी दर्शकों द्वारा उसे देखा जाता है।

Nirahua Kajal Hot Video
Nirahua Kajal Raghwani Video

निरहुआ और काजल राघवानी के इस वीडियो को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। दोनों की जोड़ी को लोगों की काफी तारीफ मिल रही है। बता दें कि निरहुआ और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर सबसे हिट जोड़ियों में से एक गिना जाता है। काजल रघवानी के चाहने वाले अक्सर उनकी वीडियो के आने का इंतजार करते रहते हैं। देखें – Kajal Raghwani ka Video: काजल ने Khesari संग बेड पर मचाया गर्दा

यह भी पढ़ें -   निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना यूट्यूब पर सबको कर रहा है दिवाना

काजल रघवानी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अलग-अलग सोशल मीडिया पर काजल रघवानी के करोड़ों फैन फॉलोइंग हैं। काजल रघवानी के फ्रेंड्स को काजल राघवानी के वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल राघवानी का एक अलग ही पहचान है और दर्शक उनकी फिल्मों और गानों तथा वीडियो के काफी दीवाने हैं।

Nirahua Kajal ka Video at Bedroom

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।