Khesari Kajal Romance Video: काजल रघवानी को देखकर खेसारी लाल हुए मदहोश, वीडियो ने मचाया तहलका

Khesari Kajal Romance Video

Khesari Kajal Romance Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों द्वारा आज भी पसंद किया जाता है। दोनों द्वारा की गई फिल्में और गाने आज भी भोजपुरी दर्शकों के लिए उतने ही पसंदीदा बने हुए हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे महंगी एक्ट्रेस काजल राघवानी हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

काजल रघवानी को भोजपुरी इंडस्ट्री का टॉप एक्ट्रेस माना जाता है। उनकी खूबसूरती पर उनके फैंस अपना दिल हार जाते हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपना बहुत नाम कमाया है। इंस्टाग्राम और अन्य सोशल साइट पर काजल राघवानी के करोड़ों फैन हैं।

यह भी पढ़ें -   Shubhi Sharma (Actress) Biography, Age, Films and Income in Hindi

काजल रघवानी ने फिल्मी दुनिया में बहुत ही कम उम्र में कदम रखा था। मात्र एक 11 साल की उम्र में काजल राघवानी ने अभिनय की दुनिया में कदम रख लिया था। इंस्टाग्राम पर काजल राघवानी के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं। भोजपुरी जगत में इस बिहारी बाला का बहुत ही बड़ा नाम है। मूल रूप से गुजरात की काजल राघवानी का जन्म बिहार में हुआ है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काजल राघवानी की कई हिट फिल्में रिलीज हुई है। ज्यादातर फिल्मों में काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ बनी है। एक लंबे समय तक खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांस (Khesari Kajal Romance Video) दर्शकों को देखने को मिला था। हालांकि अब दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। अब यह जोड़ी टूट चुकी है।

यह भी पढ़ें -   Kari Na Balam Ji Manmani गाना रिलीज होते ही हुआ हिट, गाया है अक्षरा सिंह ने

दरअसल इन दिनों भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांस खुलकर सामने आ गया है। इस गाने में दोनों एक दूसरे के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

खेसारी लाल यादव का गाना जबले जागल बानी यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड में है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी है। इस गाने में काजल राघवानी की सुंदरता देखते ही बन रही है। इस गाने को 3 साल पहले रिलीज किया गया था। लेकिन आज भी गाने को देखा जा रहा है। इस गाने को अब तक 80 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है।

यह भी पढ़ें -   आम्रपाली दुबे की शादी आखिरकार हो गई निरहुआ से! भोजपुरी सितारों ने दी बधाइयां
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।