Kajal Raghwani ka Video: काजल ने Khesari संग बेड पर मचाया गर्दा

Kajal Raghwani ka video

Kajal Raghwani ka Video: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार काजल राघवानी का लेटेस्ट वीडियो (Kajal Raghwani ka Video) इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। बता दें कि काजल राघवानी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी डांसर भी हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

काजल राघवानी का डांस (Kajal Raghwani ka Dance) और उनकी फोटो (Kajal Raghwani ka Photo) को देखकर अक्सर लोग दीवाने हो जाते हैं। काजल राघवानी का भोजपुरी गाना (Kajal Raghwani ka Gana ) अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। एक समय था जब काजल राघवानी की जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ खूब जमती थी। दोनों को देखने के लिए लोग हमेशा बेताब रहते थे।

यह भी पढ़ें -   अक्षरा सिंह का भक्ति गाना - Akshara Singh devotional song

इन दिनों काजल राघवानी का नया वीडियो (Kajal Raghwani ka Video) खेसारी लाल यादव के साथ ही वायरल हो रहा है। हालांकि यह गाना पुराना है लेकिन आज भी यह वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) का नाम ‘आहो एह ओरिया’ है, जिसे यूट्यूब चैनल Enter10 Rangeela पर अपलोड किया गया है। इस गाने को अभी तक 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को अपनी आवाज दी है खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने। प्रियंका सिंह भोजपुरी की जानी-मानी गायिका हैं।

यह भी पढ़ें -   BJP सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी बने बेटी के पिता, शेयर की खुशखबरी

इस गाने में काजल राघवानी ने ब्लू कलर की नाइटी पहनी है। नाइटी में काजल राघवानी का बोल्ड और सेक्सी अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव ने भी ब्लू कलर का कुर्ता पजामा पहना हुआ है। इस वीडियो में दोनों का लुक्स काफी खूबसूरत नजर आ रहा है।

काजल राघवानी खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में खुलेआम बोल्ड सीन दे रही हैं। इस वीडियो में दोनों की जोड़ी काफी कमाल की दिख रही है और दोनों का रोमांस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें -   Bhojpuri Video Song: काजल और खेसारी ने दिए हॉट सीन, वीडियो देखें
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।