सपने में बिल्ली को खाना खिलाना अच्छा होता है या बुरा?

सपने में बिल्ली को खाना खिलाना

Sapne me Billi ko Khana Khilana: सपने में आपने बिल्ली या किसी अन्य जानवर को जरूर देखा होगा। सपने में हम लोग कई प्रकार की चीजें देखते हैं। ऐसे में जब सपने में बिल्ली दिखाई देती है तो हम यह सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि हमारे साथ कुछ अच्छा होने वाला है या बुरा होने वाला है। इस प्रकार सपने में बिल्ली को खाना खिलाना अच्छा होता है या बुरा, आइए इस बारे में आप जानते हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सपने में बिल्ली को खाना खिलाना

सपने में बिल्ली को खाना खिलाना बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि यदि आप सपने में बिल्ली को खाना खिलाते हुए खुद को देखते हैं तो आपके पास जल्द ही सामाजिक स्तर पर दान करने का अवसर आ सकता है। यदि आपके पास ऐसा अवसर आता है तो आपको दान अवश्य करना चाहिए।

यह भी पढ़ें -   सपने में कीचड़ में गिरना होता है बड़ा ही अशुभ, जानें जीवन में क्या होता है?

इसी प्रकार यदि सपने में आपको बिल्ली पंजा मारते हुए दिखाई पड़ती है तो यह इस बात का संकेत होता है कि समाज में आपकी छवि खराब होने वाली है। जो लोग आपका बहुत ही आदर करते हैं और सम्मान देते हैं, वह लोग धीरे-धीरे आपकी बुराई करने लगेंगे और आपका सम्मान तथा आदर धूमिल होने लगेगा।

सपने में बिल्ली का रोना

सपने में बिल्ली का रोना भी एक अच्छा संकेत नहीं माना जाता है। यदि सपने में आपको बिल्ली मरते हुए दिख रही है तो इसका मतलब है कि आपने अपने पिछले जन्म में बिल्ली को जान से मार दिया था। इस वजह से यह सपना आपको बार-बार दिखाई दे रहा है। इस प्रकार के सपने से बचना चाहते हैं तो आपको बिल्ली की शांति करा लेना चाहिए और गरीबों को भोजन तथा दान करना चाहिए।

यह भी पढ़ें -   Sapne me Billi Dekhna: सपने में बिल्ली दिखना देता है ऐसा संकेत

अस्वीकरण – यह जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है। इस विषय में विशेष जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ से ही संपर्क करें।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।