Sapne me billi ko marna – सपने में बिल्ली को मारना, जानें इसका मतलब

सपने में बिल्ली को मारना, जानें मतलब

Sapne me billi ko marna – सपना सभी देखते हैं। हर सपने में मतलब अलग-अलग होता है। सपना देखना लोगों के वश में नहीं होता है। सपने में बिल्ली देखने का अर्थ शुभ और अशुभ दोनों होता है। उसी तरह सपने में बिल्ली को मारना (Sapne me Billi Marna) एक शुभ सपना है या अशुभ सपना इसी के बारे में जानेंगे।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कई बार ऐसा होता है कि सपने में लोग कुत्ता को मारते हुए खुद को देखते हैं। सपने में साँप को मारते हुए खुद को देखते हैं। इसी तरह सपने में बिल्ली भी दिखाई देती है। भले ही हम हर बार सपने में बिल्ली को मारना (Sapne me billi ko marna) वाला सपना नहीं देखते हैं लेकिन कम से कम सपने में बिल्ली को तो देखते ही हैं।

यह भी पढ़ें -   सपने में त्रिशूल देखने का मतलब होता है बहुत ही शुभ, क्या आपको भी आया है यह सपना
सपने में बिल्ली को मारना – Sapne me Billi ko Marna

सपने में बिल्ली को मारना (Sapne me billi ko marna) एक अशुभ सपना होता है। अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में किसी बिल्ली को मारते हुए खुद को देखता है तो इसका मतलब होता है कि उस व्यक्ति का जल्द ही किसी दुश्मन से झगड़ा हो सकता है। Owl in Dream – सपने में उल्लू देखने का मतलब क्या है?

ऐसा सपने आने पर आपको सावधान रहना चाहिए। हालांकि यह बात सही है कि इसमें आपकी विजय होगी लेकिन फिर भी सपने में बिल्ली को मारते हुए देखना (Sapne me billi marte Dekhana) अच्छा सपना नहीं माना जाता है। किसी से झगड़ा या वाद-विवाद होना कहीं से भी सही नहीं होता है। झगड़ा करने से नुकसान ही होता है।

यह भी पढ़ें -   After Marriage Vastu: शादी के बाद बाल काटना चाहिए या नहीं?

वहीं अगर सपने में कोई सफेद बिल्ली (Sapne me White Cat) दिख जाए तो यह सपना शुभ होता है। सपने में सफेद बिल्ली अगर दिखाई देती है तो इसका अर्थ होता है कि भविष्य में आपके जीवन में धन लाभ होने वाला है। इससे आपके घरों में खुशियाँ आएंगी और घर-परिवार में खुशी का वातावरण रहेगा।

वहीं अगर सपने में काली बिल्ली (Sapne me Black Cat) दिखे तो यह सपना अशुभ होता है। सपने में काली बिल्ली दिखना मतलब धन हानि होना। धन हानि होने से घर में क्लेश का वातावरण बन जाता है और घर के सदस्यों में वाद-विवाद की आशंका रहती है। सपने में कुत्ता को इस अवस्था में देखना होता है अशुभ, क्या आपने भी देखा?

यह भी पढ़ें -   सपने में चंद्रग्रहण देखना शुभ होता है या अशुभ? जानें मतलब
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।