Akshara Singh और Khesari Lal का यह Video इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका

Akshara Singh Khesari Lal Video

Akshara Singh Khesari Lal Yadav Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह का वीडियो (Akshara Singh Khesari Lal Video) वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा और खेसारी लाल का रोमांस जमकर देखने को मिल रहा है। इस वायरल वीडियो में खेसारी लाल यादव अक्षरा सिंह के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

रात में अंधेरे में अक्षरा और खेसारी का यह वीडियो (Akshara Singh Khesari Lal Video) लोगों के दिलों में आग लगा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग खुद पर काबू नहीं रख पा रहे हैं। अक्षरा सिंह की इस वीडियो (Akshara Singh Video) को अबतक लगभग 20 लाख लोगों ने देखा है।

बता दें कि हाल के दिनों में अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) भी वायरल होने की खबरें सामने आई थी। इससे पहले भी अक्षरा सिंह का कथित एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) वायरल किया गया था। हालांकि इस वीडियो को लेकर अक्षरा सिंह के तरफ से साफ कहा गया है कि यह किसी की गंदी करतूत है।

अक्षरा सिंह ने कहा कि कुछ लोग हैं जो यह जानबूझकर कर रहे हैं। ये लोग उन्हें बदमान करने की कोशिश कर रहे हैं। वो नहीं चाहते कि मैं भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में आगे बढ़ सकूं। लेकिन इन दिनों अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Akshara Singh Video) के साथ उनका एक गाना वायरल हो रहा है।

और पढ़ें…

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now