Shilpi Raj MMS Video Viral होने के बाद शिल्पी ने किया यह काम, बोली…

Shilpi Raj MMS Video Viral

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की जानी-मानी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। शिल्पी राज का एमएमएस (Shilpi Raj MMS Video) लीक होते ही तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद गायिका काफी परेशान हो गई थी और उन्होंने एक नए वीडियो में लोगों से अपील की थी कि वह इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर ना करें।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था उसमें भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Bhojpuri Singer Shilpi Raj) अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही थीं। वीडियो में एक लड़का एक लड़की के साथ इंटिमेट होते हुए दिख रहा है। खबरों के अनुसार, बताया जा रहा है कि यह वीडियो भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का है। हालांकि भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने इस एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) के बारे में खुद को जानकारी होने से इनकार किया है।

यह भी पढ़ें -   Akshara Singh और Khesari Lal का यह Video इंटरनेट पर मचा रहा है तहलका

वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने रोते हुए लोगों से अपील की कि वह वीडियो को शेयर ना करें और यदि कहीं पर वीडियो मौजूद है तो उसे डिलीट कर दें। इसके अलावा शिल्पी राज ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उन्होंने इस संबंध में केस फाइल किया है। उनका कहना है कि बिना जाने समझे किसी का नाम जोड़ना गलत है।

वीडियो वायरल (Shilpi Raj Video) होने के बाद शिल्पी राज ने खुद लाइव आकर कहा कि उनके यहां शादी है। कुछ लोग यूट्यूब पर मेरे वीडियो अपलोड करके उसे शेयर कर रहे हैं। आप सभी ने मेरा व्यवहार देखा है। कुछ भी कीजिए मेरी मदद कीजिए। मैंने आज तक किसी से ऊंची आवाज में बात नहीं की। मेरी गलती यही है कि मैं एक गरीब परिवार से हूं।

यह भी पढ़ें -   Dinesh Lal Yadav Biography, (Nirahua) Family, Age, Film and Income

खुद लाइव आकर के सिंगर ने अपील की कि किसी के पास भी यह वीडियो है, प्लीज डिलीट कर दें। बता दे किस शिल्पी राज (Shilpi Raj) उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं लेकिन उन्होंने पटना से 12वीं की पढ़ाई पूरी की है। शिल्पी पटना में होने वाले गायन से संबंधित कार्यक्रमों में हिस्सा लिया करती थी। धीरे-धीरे उनका यह सफर भोजपुरी की तरफ मुड़ गया।

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में सिर्फ शिल्पी राज का ही वीडियो वर्ण नहीं हुआ है। इससे पहले भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का ही वीडियो वायरल हुआ था। उस समय तृषाकर मधु पर आरोप लगा था कि उन्होंने खुद ही इस वीडियो को वायरल करवाया है। हालांकि तृषाकर मधु ने इस बात से साफ इनकार किया था।

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे रहेंगी इस शख्स के लिए कुंवारी, बताया अपना प्लान

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में शिल्पी राज एक नया चेहरा है। भोजपुरी की टॉप सितारों की बात करें तो वर्तमान समय में पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), काजल राघवानी (Kajal Raghwani), अक्षरा सिंह (Akshara Singh) प्रमुख हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।