Amrapali Dubey Photo: आम्रपाली दुबे की ऐसी तस्वीरें देखी नहीं होगी, हो जाएगा प्यार

Amrapali Dubey Photo

Amrapali Dubey Photo: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत में आम्रपाली दुबे अब एक बड़ा नाम है। आम्रपाली दुबे ने सबसे ज्यादा फिल्में दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ किया है। लोग आम्रपाली को दिनेश लाल यादव की पत्नी भी मानने लगे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को-स्टार हैं और पिल्मों में एक साथ काम करते हैं।

बेहद ही खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन का खिताब भी मिल चुका है। वो भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। आम्रपाली की कई स्टाइलिश और सुंदर तस्वीरें (Amrapali Dubey beautiful Pic) हैं जो शायद आपने नहीं देखा होगा। देखिए आम्रपाली दुबे का फोटो कलेक्शन (Amrapali Dubey Photo Collection) –


Amrapali Dubey Photo
Amrapali Dubey Photo: भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री हैं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे ने सबसे ज्यादा फिल्में दिनेश लाल यादव के साथ किया है। भोजपुरी दर्शकों को आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी खूब पसंद है। दोनों की फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट होती हैं। आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन का खिताब भी मिला है।

यह भी पढ़ें -   Akshara Singh Husband Name: क्या अक्षरा सिंह शादी-शुदा हैं?
Amrapali Dubey Photo
भोजपुरी की सबसे हॉट अभिनेत्री आम्रपाली ने पहले टीवी की दुनिया में भी काम किया है।

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने पवन सिंह, दिनेश लाल यादव जैसे बड़े भोजपुरी स्टारों के साथ काम किया है। आम्रपाली ने ज्यादातर पारिवारिक फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में मनोरंजन से भरपूर होती है।

Amrapali Dubey Photo
Amrapali Dubey Photo Collection: Amrapali Dubey Beautiful Look

आम्रपाली दुबे की पहली भोजपुरी फिल्म थी निरहुआ हिन्दुस्तानी। इसी फिल्म के जरिए आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। पहली ही फिल्म से आम्रपाली भोजपुरी की स्टार बन गई। फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी दर्शकों को खूब पसंद आई और फिल्म सुपर-डुपर हिट हो गई। यह एक पारिवारिक फिल्म थी। फिल्म में आम्रपाली की भूमिका को नोटिस किया गया।

यह भी पढ़ें -   भोजपुरी सिनेमा: आखिर किस बात पर आया खेसारी लाल यादव को इतना गुस्सा
Amrapali Dubey Photo
आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो फेसबुक और ट्विटर पर भी उपलब्ध हैं।

आम्रपाली दुबे की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनकी फिल्में रिलीज होते ही भोजपुरी दर्शकों द्वारा हाथों-हाथ लिया जाता है। सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे का अपना फैन प्लोइंग है। फेसबुक, ट्विटर और अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर आम्रपाली दुबे काफी एक्टिव रहती हैं।

Latest Amrapali Dubey Hot Photos
Latest Amrapali Dubey Hot Photos

निरहुआ हिन्दुस्तानी के बाद आम्रपाली दुबे ने एक-के-बाद एक कई हिट फिल्में दी। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की कैमिस्ट्री को भोजपुरी दर्शकों ने खूब सराहा और पसंद किया। निरहुआ हिन्दुस्तानी के लिए 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म्स अवार्ड (Bhojpuri International Fims Award) में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड मिला।

यह भी पढ़ें -   Kajal Raghwani Photo Gallary । काजल राघवानी की जिंदादिल और हॉट तस्वीरें
Amrapali Dubey Photo
Amrapali Dubey Photo HD in Lehanga Chunni

आम्रपाली दुबे का बचपन गोरखपुर में बीता और आगे की पढ़ाई के लिए वो मुंबई गईं। मुंबई से ही फिर फिल्म इंडस्ट्री का रास्ता आगे बढ़ा।आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर गोरखपुर से मुंबई आई और एक्टिंग को अपना करियर बनाया।

Amrapali Dubey Photo
Amrapali Dubey Photo in Transparent Black Saree