Akshara Singh MMS Video Leak: क्या सच में लीक हुआ अक्षरा सिंह का एमएमएस?

Akshara Singh MMS Video

Bhojpuri Actress Akshara Singh MMS Leak: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक MMS Leak होने का दावा किया जा रहा है। एक बार फिर से अक्षरा सिंह को बदनाम करने के लिए Private Video को leak किया जा रहा है। हालांकि कई जगहों पर दावा किया गया है कि अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS Video) टेलीग्राम पर लीक हुआ है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह एक बड़ा नाम है। अक्षरा सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है। कई बार वह पवन सिंह के साथ अपने विवादों के लिए सुर्खियों में आ चुकी हैं। अक्षरा सिंह का एमएमएस (Akshara Singh MMS) के वायरल होने का दावा आकांक्षा दुबे की मौत के बाद से ही किया जा रहा है। बता दें कि आकांक्षा दुबे की मौत वाराणसी के एक होटल में हो गई थी। कहां जा रहा है कि आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर ली। हालांकि इस संबंध में अभी पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें -   दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के झटके, लगातार डोलती दिल्ली जोन 4 में शामिल

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो अक्षरा सिंह का ही है। इतना ही नहीं अफवाह यह भी है कि अक्षरा सिंह अपने बॉयफ्रेंड के साथ इसमें नजर आ रही हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अक्षरा सिंह का फेक वीडियो वायरल किया गया है। इससे पहले भी एक से एक वीडियो वायरल करके इसे अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS Video) बताया गया था।

अभिनेत्री ने दी थी सफाई

पहली बार जब अक्षरा सिंह के नाम से एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS Video) को वायरल किया गया था तब अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने खुद इस विषय पर सफाई दी थी। अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर लाइव आने के बाद कहा था कि कोई उन्हें जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। यह वीडियो उनका नहीं है। कोई जानबूझकर यह क्लिप वायरल कर रहा है और दावा कर रहा है कि इसमें नजर आने वाली लड़की अक्षरा सिंह है।

यह भी पढ़ें -   घर की सुख-समृद्धि रखना है बरकरार तो इन चीजों को भूलकर कर भी न दें हथेली में

भोजपुरी की टॉप हीरोइन हैं अक्षरा सिंह

बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह भोजपुरी की टॉप हीरोइनों में से एक हैं। अक्षरा सिंह की मां नीलिमा सिंह खुद टीवी जगत में एक बड़ा नाम हैं। अक्षरा सिंह के पिता विपिन सिंह भी एक एक्टर और डायरेक्टर हैं। भोजपुरी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अक्षरा सिंह रियलिटी शोस में भी नजर आती हैं। इसके अलावा उनका खुद का एक यूट्यूब चैनल है जिसपर वह एल्बम अपलोड करती हैं।

सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उनकी तस्वीरों और वीडियो को लाखों लोग लाइक करते हैं। ऐसे में अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS Video) लीक होने की खबर के बाद अक्षरा सिंह के फैंस को काफी धक्का लगा है। हालांकि यह वीडियो पूरी तरह से फेक है। इस वीडियो के संबंध में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें -   बर्थडे स्पेशल: जानिए अभिनेता रवि किशन के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।