Kari Na Balam Ji Manmani गाना रिलीज होते ही हुआ हिट, गाया है अक्षरा सिंह ने

Kari Na Balam Ji Manmani

Kari Na Balam Ji Manmani Song – भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो गया। इस गाने को अक्षरा सिंह ने ही गाया है। गाने के बोल हैं – करी ना बलम जी मनमानी (Kari Na Balam Ji Manmani)। इस गाने में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह को शानदार डांस देखने को मिल रहा है। यूट्यूब पर जैसे ही यह गाना रिलीज हुआ तुरंत ही भोजपुरी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गया।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अक्षरा सिंह के इस वीडियो को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। इंटरनेट पर करी ना बलम जी मनमानी (Kari Na Balam Ji Manmani) गाना छाया हुआ है। इस गाने ने सोशल मीडिया पर लाखों लोगों को अपना दिवाना बना दिया है। अक्षरा सिंह का गाना करी ना बलम जी मनमानी 14 जनवरी को मकर संक्रांति पर रिलीज किया गया।

यह भी पढ़ें -   Nirahua और Kajal के इस Hot Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

गाने में अक्षरा सिंह के अपोजिट हैं राकेश मिश्रा। राकेश मिश्रा का हाल के दिनों में कई गाने हिट हुए हैं। राकेश मिश्रा एक अच्छे सिंगर और एक्टर हैं। बता दें कि अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में कई बड़े भोजपुरी कलाकारों के साथ काम किया है। आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और दिनेश लाल यादव जैसे नाम शामिल हैं।

इस गाने को लेकर अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने खुद कहा कि यह गाना सबकी जिंदगी से प्रेरित है। जब इस गाने को आप भी सुनेंगे तो मजा आ जाएगा। उन्होंने कहा कि वह अपने गानों से हेल्दी एंटरटेंमेंट के साथ सबका मनोरंजन करे। बता दें कि इस गाने को म्यूजिक वाइड चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

यह भी पढ़ें -   BJP सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी बने बेटी के पिता, शेयर की खुशखबरी

अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में सबसे पहले सुपर-स्टार खेसारी लाल यादव के साथ काम किया था। उसके बाद अक्षरा सिंह की जोड़ी पवन सिंह के हिट हुई। भोजपुरी दर्शकों ने पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को खूब पसंद किया। हालांकि दोनों एक साथ फिल्में और एल्बमों में काम नहीं करते हैं।

Kari Na Balam Ji Manmani Video Song

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।