TikTok Star Anjali Arora का mms वीडियो टेलिग्राम पर भी वायरल, देखें!

अंजलि अरोड़ा का वीडियो

Tiktok Star Anjali Arora Video Viral on Social Media – कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुकी हैं। बता दे अंजलि अरोड़ा अपने डांस की वजह से फैंस के बीच काफी चर्चित रहती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने एक प्राइवेट वीडियो की वजह से चर्चा में हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अंजलि अरोड़ा को कंगना राणावत के शो लॉकअप में भी जगह मिल चुकी है। अंजलि अरोड़ा का नाम इससे पहले मुनव्वर फारूखी के साथ भी जुड़ा था। लेकिन इस बीच उनका एमएमएस वीडियो वायरल हो गया। अब खबर आ रही है कि अंजलि अरोड़ा का वीडियो टेलीग्राम पर आसानी से उपलब्ध है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है।

वायरल वीडियो में एक लड़की नजर आ रही है जो किसी शख्स के साथ इंटिमेट होते हुए दिख रही है। बताया जा रहा है कि यह लड़की अंजलि अरोड़ा ही है। हालांकि इस बात को लेकर अंजलि अरोड़ा ने काफी आलोचना की है और उन्होंने कहा है कि जो लोग उनकी बराबरी नहीं कर पाते वह ऐसी हरकतें करते हैं।

यह भी पढ़ें -   सलमान खान की पत्नी का क्या नाम है? Salman Khan Wife Name
कौन है अंजलि अरोड़ा

बता दें कि अंजलि अरोड़ा सबसे पहले कच्चा बादाम गाने में दिखी थी। वह एक टिक टॉक स्टार थी। भारत में टिकटॉक एप बैन हो चुका है। अंजलि अरोड़ा आज काफी लोकप्रिय सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। अंजलि अरोड़ा एक भारतीय मॉडल हैं। इसके अलावा वह एक अच्छी डांसर भी है और अभिनेत्री के तौर पर उन्होंने फिल्मों में काम भी किया है। वह एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं।

अंजलि अरोड़ा का जन्म 3 नवंबर 1999 को पंजाब, भारत में हुआ था। उन्होंने स्नातक तक पढ़ाई की है। दिल्ली विश्वविद्यालय से उन्होंने अपनी डिग्री ली है। 2022 के अनुसार अंजलि अरोड़ा की उम्र 23 साल है। अंजलि अरोड़ा के घर में उनके माता-पिता के अलावा एक बड़ा भाई भी है। भाई का नाम अभिषेक है। Anjali Arora MMS Video : अंजली अरोड़ा के वीडियो पर बवाल, जानें अब क्या हुआ?

यह भी पढ़ें -   Anjali Arora MMS Video Leaked: फिर वायरल हुआ अंजलि का वीडियो

इसके अलावा अंजलि के परिवार में दादा-दादी और चाचा चाची के अलावा उनके दो बेटे भी शामिल हैं। अंजलि ने अपनी स्कूली शिक्षा पंजाब से ही पूरी की। बाद में वह उच्च शिक्षा के लिए दिल्ली आ गई और दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री ली। अंजलि को पढ़ाई के साथ-साथ डांसिंग और एक्टिंग का भी शौक था। उन्हें उनके परिवार यूपीएससी करवाना चाहते थे। लेकिन अंजलि को कुछ और ही करना था।

2020 में लोक डाउन के दौरान उनके अंतिम वर्ष की परीक्षा नहीं हो पाई थी। जिसके बाद अंजलि ने मॉडलिंग शुरू कर दी और टिक टॉक एप पर शॉर्ट वीडियो बनाने लगी। इसी दौरान अंजली का वीडियो धीरे-धीरे वायरल होने लगा और वह चर्चित हो गई।

यह भी पढ़ें -   Anjali Arora Hot Photo: अंजलि अरोड़ा का हॉट फोटो देखकर आपका दिल मचल जाएगा

खुद अंजली अरोरा ने एक लाइव वीडियो में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपने वीडियो की शुरुआत टिक टॉक से की थी। 2019 में उन्होंने अपना पहला वीडियो टिक टॉक पर डाला था। धीरे-धीरे अंजलि इतनी पॉपुलर हो गई कि वह पंजाबी गानों में भी नजर आने लगी। अंजलि अरोड़ा को सबसे ज्यादा प्रसिद्ध कच्चा बादाम गाने से मिली। यह गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया था। अब अंजलि अरोड़ा का वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो जाता है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।