Top 5 Upcoming Web Series: आने वाली है रोमांचक वेब सीरीज, दिल थाम के बैठें

Top 5 Upcoming Web Series

Top 5 Upcoming Web Series: आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लोग ज्यादा कंटेंट देखना पसंद करते हैं। ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज होती रहती है। 2023-2024 में भी ओटीटी पर आने वाली वेब सीरीज आपके लिए बहुत ही रोमांचक हो सकती है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Upcoming Web Series में अलग-अलग विषयों को शामिल किया है। ऐसे में उम्मीद है कि दर्शकों को उनकी पसंद के अनुसार वेब सीरीज देखने को मिलेगा। आज हमलोग टॉप 5 अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में जानेंगे जो आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली है।

Top 5 Upcoming Web Series

Web SeriesRelease DatePlatformMain Cast
Squid Game: The ChallengeNovember 22, 2023Netflix
Mirzapur (Season 3)November 25, 2023Amazon Prime VideoPankaj Tripathi, Ali Fazal, Divyendu Sharma, Shweta Tripathi, Vijay Verma
BerlinDecember 29, 2023NetflixBased on the character Berlin from Money Heist
The Railway MenNovember 18, 2023NetflixR. Madhavan, K.K. Menon, Divyendu Sharma, Babil Khan
Indian Police ForceJanuary 19, 2024Amazon Prime VideoSidharth Malhotra, Shilpa Shetty, Vivek Oberoi

स्क्विड गेम: द चैलेंज

यह वेब सीरीज पिछले साल भी रिलीज हुई थी। तब यह काफी हिट साबित हुई थी। इस वेब सीरीज में 7 गेम खेले जाते हैं, जिनमें 456 लोग भाग लेते हैं और केवल एक ही विनर होता है। इसका पहला सीजन लोगों को काफी पसंद आया था। नेटफ्लिक्स ने अब इस सीरीज के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है।

लोकप्रिय स्क्विड गेम द चैलेंज का ट्रेलर आ चुका है। यह बहुत ही दिलचस्प है। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 22 नवंबर को स्ट्रीम की जाएगी।

Mirzapur (Season 3)

Mirzapur Web Series

ओटीटी प्लेटफॉर्म का सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर को अपने जरूर देखा होगा। खबर है कि अब मिर्जापुर वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है। बता दें कि इसके पहले मिर्जापुर के दो सीजन को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

दर्शकों की पसंद को देखते हुए मिर्जापुर के डायरेक्टर ने अब इसका तीसरा सीजन लाने की तैयारी कर ली है। मिर्जापुर वेब सीरीज में कई जाने-माने एक्टर नजर आए थे। पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई थी।

बताया जा रहा है कि मिर्जापुर वेब सीरीज का तीसरा सीजन 25 नवंबर 2023 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग पूरी की जा चुकी है।

Berlin Web Series

बर्लिन वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर काफी सुपरहिट हुई थी। अब नेटफ्लिक्स ने मनी हीस्ट के सुपरहिट किरदार बर्लिन पर आधारित नई सीरीज का टीचर जारी किया है। मनी हीस्ट के फैंस के लिए यह बहुत ही खुशी की बात है। नेटफ्लिक्स पर यह सीरीज 29 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जा सकता है। इसका ट्रेलर भी जारी हो चुका है।

द रेलवे मैन वेब सीरीज

द रेलवे मैन वेब सीरीज एक नई वेब सीरीज है जो भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है। इस वेब सीरीज में रेलवे कर्मचारियों के साहस और बलिदान को दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु शर्मा और बाबिल खान जैसे एक्टर भूमिका निभा रहे हैं। इस वेब सीरीज को 18 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Indian Police Force Web Series

यह वेब सीरीज रोहित शेट्टी द्वारा बनाया गया है। इसे अगले साल 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

इस फिल्म के पोस्टर में तीनों एक्टर पुलिस अफसर के रूप में दिखाई दे रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है जब सायरन बजेगा तो समझो क्राइम की बैंड बजेगी… आ गई पुलिस।

इस फिल्म की रिलीज की घोषणा के बाद दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है और दर्शक फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now