गर्मियों में इन Hot Web Series का लें मजा, अकेले होने पर ही देखें

Hot Web Series

Hot web series: आजकल वेब सीरीज का दौर काफी तेजी से फल-फूल रहा है। गर्मियों के सीजन में कुछ खास इंटिमेट सीन वाली वेब सीरीज का लुफ्त उठा सकते हैं। लेकिन इन hot web series को आप जब अकेले हो तभी देखें।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आजकल बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा आनंद आपको मोबाइल पर वेब सीरीज देखने में मिलेगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए जमाने के लव स्टोरी और प्यार की कहानियां देखने को मिलती है। इन हॉट वेब सीरीज (hot web series video) में लव इन रिलेशनशिप से लेकर समलैंगिक रिश्तों को भी बहुत ही खूबसूरत तरीके से दिखाया जाता है।

दामाद जी 2 वेब सीरीज (Damad Ji 2 Web Series)

यह भी पढ़ें -   इंडिगो ने ग्राहकों को दिया नया ऑफर, एक यात्री खरीद सकेंगे अपने लिए दो सीट
Damad Ji 2 Hot Web Series
Damad Ji 2 Hot Web Series

उल्लू प्लेटफार्म (ullu web series) पर नई वेब सीरीज दामाद जी सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। उल्लू प्लेटफार्म की पलंगतोड़ वेब सीरीज (ullu hot web series) को 7 जून को रिलीज किया जा चुका है। दमाद जी 2 वेब सीरीज (Damad Ji 2 web series) में आपको जमकर रोमांच देखने को मिलेगा।

चरमसुख वेब सीरीज (Charmsukh Web Series)

Charamsukh Web Series
Charamsukh Web Series

चरमसुख वेब सीरीज का कई सीजन तक रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज में इंटिमेट सीन की भरमार है। इन दिनों यह वेब सीरीज चर्चा में है लेकिन कभी भी धोखे से इसे अपनी फैमिली के साथ ना देखें। यह वेब सीरीज सिर्फ 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए ही है।

यह भी पढ़ें -   लॉकडाउन की मियाद दो हफ्ते बढ़ी, 20 अप्रैल से कुछ इलाकों में सशर्त छूट

लिटिल थिंग्स वेब सीरीज (Little Things Web Series)

लिटिल थिंग्स वेब सीरीज में एक जंगल की कहानी दिखाई गई है जिसमें यह दिखाया जाता है कि कैसे नौकरी के स्ट्रेस में और लॉन्ग डिस्टेंस जैसी चीजों से एक कपल बड़ी ही खूबसूरती से बाहर निकलता है। इस वेब सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

करले तू भी मोहब्बत (Karle Tu Bhi Mohabbat Web Series)

करले तू भी मोहब्बत वेब सीरीज को टीवी से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पसंद किया गया है। इस वेब सीरीज में साक्षी तंवर और राम कपूर की जोड़ी मौजूद है। इस वेब सीरीज में एक मैरिज कपल की लव स्टोरी है जो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में एक-दूसरे के लिए प्यार जताते हैं। इस वेब सीरीज को आप G5 और ओल्ड बालाजी पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें -   कोरोना जांच के लिए चीनी किट हुआ फेल, चीन बोला-मामला गंभीर, करेंगे मदद

कहने को हमसफर हैं वेब सीरीज (Kahne ko Hamasafar hai Web Series)

कहने को हमसफर हैं वेब सीरीज के अवतार तीन सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में रोनित राय और गुरदीप एक कपल हैं। रोनित राय को एक इंटीरियर डिजाइनर मोना सिंह से प्यार हो जाता है। यहां से इस वेब सीरीज में लव ट्रायंगल की कहानी दिखाई जाती है। कहने को हमसफर हैं वेब सीरीज को आप G5 पर देख सकते हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।