Aarya Season 3 Trailer Out: आर्या 3 में सुष्मिता सेन का एक्शन देखे कि नहीं

Aarya Season 3 Trailer

Aarya Season 3 Trailer Out: बॉलीवुड फिल्म आर्य 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सुष्मिता सेन का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सुष्मिता सेन की मोस्ट अवेटेड सीरीज के सिक्वल आर्य 3 का ट्रेलर (Aarya Season 3 Trailer) जब रिलीज हुआ तो यह तुरंत ही वायरल हो गया। बता दें कि आर्या 3 3 नवंबर को हॉटस्टार पर रिलीज होगा। इस सीरीज के ट्रेलर में सुष्मिता सेन जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं।

ट्रेलर रिलीज होने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। दर्शन आर्य 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राम माधवन का यह क्राईम ड्रामा सीरीज में सुष्मिता सेन एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देगीं।

यह भी पढ़ें -   बर्थडे स्पेशल: जानिए अभिनेता रवि किशन के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

इसमें दिखाया गया है कि सुष्मिता सेन अपने तीन बच्चों को बचाते बचाते खुद एक गैंगस्टर बन जाती हैं जो एक किले में रहती है और अफीम तस्करी का कारोबार करती है। ट्रेलर में सुष्मिता सेन को अफीम फॉर्म के मालिक से जबरदस्ती साइन लेते हुए देखा जा सकता है।

इला अरुण का खास किरदार

इस सीरीज में सुष्मिता सेन सबसे बड़ी डील करती हुई नजर आती है जिसकी कीमत 1000 करोड रुपए लगाई जाती है। आर्य 3 में इला अरुण का किरदार भी खास है। इसमें दिला अरुण आर्य के बिजनेस को चौपट करने की साजिश करती हुई नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें -   Jiah Khan Death: अभिनेत्री जिया खान ने जिस डायरेक्टर की फिल्म देख ली थी हीरोइन बनने की कसम, उसी ने किया था ऐसा काम!

सुष्मिता सेन आखिरी बार सीरीज थाली में नजर आई थी

बता दें कि सुष्मिता सेन आखिरी बार सीरीज ताली में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का किरदार निभाया था। इसमें अपनी तीखे तेवर से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था। ताली में सुष्मिता के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें -   आलिया रणबीर सुहागरात: आलिया भट्ट ने किया खुलासा, सुहागरात पर मेरी हालत खराब थी, पूरी रात मैं और ...
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।