Top Bold Web Series: इन वेब सीरीज में बोल्डनेस की सभी हदें पार, घर के कोने में जाकर देखें

Bold Web Series

Top Bold Web Series to watch: इन दिनों टीवी और फिल्म को छोड़कर लोग वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं। कई ऐसी वेब सीरीज रिलीज हो चुके हैं जिन्हें देखने के लिए आपको घर का कोई कोना खोजना पड़ेगा। इन वेब सीरीज में बोल्डनेस की सभी हदें पार कर दी गई है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर हॉट और बोल्ड सीन्स वाले वेब सीरीज (Bold Web Series) रिलीज होते रहते हैं। आज के समय में ज्यादातर युवा Web Series के दीवाने हो रहे हैं। ओटीटी पर बोल्ड सीन्स से भरपूर वेब सीरीज आ रही है। सोशल मीडिया पर इन बोल्ड वेब सीरीज ने तहलका मचा दिया है। आइए जानते हैं उन बोल्ड और हॉट वेब सीरीज (Hot Web Series) के बारे में।

Top Bold Web Series

  • मस्तराम Web Series
  • रात्री का यात्री Web Series
  • वर्जिन बॉयज Web Series
  • Halala Web Series

Mastram Web Series

MS Player की मशहूर Web Series Mastram ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रखा है। शायद ही कोई वेब सीरीज का शौकीन व्यक्ति होगा जो इस वेब सीरीज को नहीं देखा होगा। इसमें एक लेखक की कहानी है जो अपनी ऐसे किरदार बुनता है जिसकी हॉटनेस से दुनिया दीवानी हो जाती है। इस वेब सीरीज को आप अकेले में ही देखें।

Ratri ka Yatri Web Series

Ratri ka Yatri Web Series हंगामा ओरिजिनल का लोकप्रिय शो है। इसमें 5 अनूठी कहानियां के पात्र हैं जो किसी कारण से रेड लाइट क्षेत्रों में बदल जाते हैं। इसमें आपको ड्रामा, इमोशन और कामुकता का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। इसमें आपको रेड लाइट क्षेत्रों के बारे में विशेष अनुभव मिलेगा। साथ ही हॉटनेस का तड़का भी मिलेगा।

Virgin Boys Web Series

इस वेब सीरीज को वर्जिन लड़के अकेले में ही देखें। इसमें चार लड़कों की कहानी होती है जो आपनी यौन जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करता है। अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए लड़के क्या करते हैं, इसके लिए आपको Virgin Boys Web Series को देखना होगा। लेकिन परिवार के साथ नहीं बल्कि अकेले में।

Halala Web Series

Halala Web Series हलाला की रस्म पर आधारित है। यह रस्म में मुस्लिमों में लोकप्रिय है। इस वेब सीरीज में अफजा और राहिल शादी करते हैं। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन कुछ समय बाद राहिल अफजा को तीन तलाक देकर घर से निकाल देता है।

इसके बाद राहिल दोबारा शादी करने के लिए अफजा को हलाला रस्म से गुजरना पड़ता है। इस वेब सीरीज में रोमांस, ड्रामा और स्ट्रगल देखने को मिलता है। सोशल मीडिया पर Halala Web Series ने बवाल मचा रखा है!

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now