Parineeti Chopra News: शादी के बाद परिणीति ने एक्टिंग को कह दिया अलविदा, अब करेंगी यह काम

Parineeti Chopra News

Parineeti Chopra News: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने कहा है कि वह एक्टिंग के साथ-साथ अब गाना भी जाएंगीं। उन्होंने कहा कि यह कदम उन्हें एक साथ दो करियर बनाने का मौका देगा। गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर उन्होंने दिखाया कि वह एक स्टूडियो में गाना गाने की प्रैक्टिस कर रही हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बता दें कि परिणीति चोपड़ा द्वारा गया गया यह गाना 2017 की रोमांटिक फिल्म मेरी प्यारी बिंदु से है। बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी थे। वीडियो को शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने एक नोट लिखा जिसमें बताया कि कैसे संगीत हमेशा उनकी खुशी का स्थान रहा है।

यह भी पढ़ें -   बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर नहीं रहे, अब सिर्फ यादों में रहेंगे

पोस्ट में Parineeti Chopra ने लिखा, संगीत मेरे लिए हमेशा मेरी खुशी की जगह रही है। मैं दुनिया भर के अनगिनत संगीतकारों को मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखा है। अब आखिरकार उसे दुनिया का हिस्सा बनने का समय आ गया है। मैं अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने को लेकर बहुत ही भाग्यशाली और धन्य महसूस कर रही हूं।

Parineeti Chopra ने कहा कि यह यात्रा मुझे एक साथ दो करियर बनाने का अवसर देती है। अपने गायन की शुरुआत करना कितना मजेदार है। मैं सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन सलाहकार के साथ हाथ मिला रही हूं और हमारे पास इस वर्ष आप सभी के लिए कुछ बेहतरीन चीज हैं।

यह भी पढ़ें -   Lahore 1947: सनी देओल के साथ फिर से रोमांस करते हुए दिखेंगी ये टॉप एक्ट्रेस, दे चुकी हैं ब्लॉकबस्टर

आप उतना ही उत्साहित होंगे जितना मैं हूं

परिणीति चोपड़ा ने आगे लिखा कि मुझे उम्मीद है कि आप भी इसके लिए उतने ही उत्साहित होंगे, जितनी मैं हूं। इससे पहले उन्होंने देशभक्ति गीत तेरी मिट्टी गया है। इस गीत को मनोज मुंतशिर ने लिखा है और अर्को ने संगीतबद्ध किया है। Entertainment News

यह भी पढ़ें…

यह भी पढ़ें -   कोरोना संकट के बीच सोमवार से दिल्ली में रैपिड टेस्टिंग
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।